पंखुड़ी पाठक ने नोएडा पुलिस को टैग कर ट्विटर के जरिए की शिकायत, जाने क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (16/02/2022): हाल ही में नोएडा विधानसभा क्षेत्र से इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक ने मंगलवार को ट्विटर पर आरोप लगाया कि एक उपयोगकर्ता ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर उनकी तस्वीर से छेड़छाड़ की गई और इसे प्रसारित करने से रोकने के लिए 1 लाख रुपये की मांग की।

पंखुड़ी पाठक ने बताया कि जब से 10 फरवरी को नोएडा में मतदान समाप्त हुआ था, तब से लोगों के एक निश्चित समूह द्वारा उसे लगातार सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा था। कुछ लोग लगातार पोस्ट पर अपशब्द लिख रहे हैं।

आगे पंखुड़ी पाठक ने बताया कि उन्होंने अब-तक 100 से अधिक खातों को ट्रोल मानकर ब्लॉक कर चुकी है। पर फिर भी कुछ लोग उनके सोशल मीडिया पर बार बार आकर बोल रहे हैं कि जितने चाहे अकाउंट ब्लॉक कर लो हम एक अकांउट बंद होने के दूसरे से करेंगे और ऐसे ही परेशान करेंगे।

पंखुड़ी पाठक का कहना है कि एक अकाउंट द्वारा उनकी मोर्फ फोटोज सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है। मुझे नहीं पता कि ये लोग सोशल मीडिया पर मुझ पर हमला क्यों करने लगे हैं। और मंगलवार को, एक ट्विटर हैंडल @ravikishan0545 के साथ एक व्यक्ति ने मुझे स्पष्ट रूप से यौन सामग्री में टैग करना शुरू कर दिया।

बदमाश ने एक फोटो को मॉर्फ कर दिया था और उसमें मेरी इमेज डाल दी थी। और जब मैंने उससे अंकाउट से अपनी फोटो को हटाने को कहा तो उपयोगकर्ता ने एक बैंक खाता भी साझा किया था और ऐसी तस्वीरों को आगे पोस्ट करने और उन्हें साझा करने से रोकने के लिए मुझे से 1 लाख रुपये की मांग की।

इस के बाद में दिन में, कांग्रेस उम्मीदवार पंखुड़ी पाठक ने अपनी टीम को नोएडा में साइबर पुलिस में शिकायत दर्ज करने के लिए कहा।

फिर खुद पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट कर किया जिसमें उन्होंने नोएडा पुलिस कै टैग शिकायत की। जिसमें उन्होंने एक ट्विटर अकाउंट @ ravikishan0545 – की प्रोफ़ाइल चित्र के रूप में भाजपा सांसद की तस्वीर लगी थी।

पंखुड़ी पाठक के ट्वीट का जवाब देते हुए पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा एवं बाल विकास सुरक्षा अधिकारी) वृंदा शुक्ला ने आश्वासन दिया कि साइबर सेल शिकायत की जांच करेगी।