“दिल्ली सरकार छात्रों को विश्वस्तरीय सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध”, मनीष सिसोदिया ने किया दो स्विमिंग पूल का उद्घाटन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (5/03/2022): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज दिल्ली के दो सरकारी स्कूल मयूर विहार और मंडावली में स्विमिंग पुल का उद्घाटन किया है। इस दौरान, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों में विश्व स्तरीय सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए एक निर्णय लिया था कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में अधिक से अधिक संख्या में स्विमिंग पूल बनाएंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में पूरी दिल्ली के सरकारी स्कूलों में स्विमिंग पूल बनाए जाएंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करके दिया है।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट में लिखा है, “मयूर विहार और मंडावली में दिल्ली सरकार के दो स्कूलों में नए स्विमिंग पूल का उद्घाटन किया। अरविंद केजरीवाल जी छात्रों को विश्व स्तरीय सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। दिल्ली भर के सरकारी स्कूलों में और स्विमिंग पूल जोड़े जाएंगे।”

वहीं आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर लिखा है, “दिल्ली सरकार के 2 और स्कूलों को मिला नया स्विमिंग पूल। अरविंद केजरीवाल सरकार ने बार-बार साबित किया है कि अगर सरकार के पास सही “इरादा” है, तो हर छात्र को विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचे तक पहुंच मिल सकती है।”