नोएडा के गांव में मंदिर में तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (21/03/2022): नोएडा के एक गांव में सोमवार सुबह एक मंदिर के अंदर एक मूर्ति क्षतिग्रस्त पाई गई, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस उपायुक्त हरीश चंदर ने बताया कि सेक्टर 63 पुलिस स्टेशन को बहलोलपुर गांव में एक मंदिर के अंदर तोड़फोड़ के बारे में सतर्क किया गया था।

उन्होंने कहा, “फोरेंसिक विशेषज्ञों और डॉग स्क्वायड के साथ एक पुलिस टीम तुरंत मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची। और वहां एक मूर्ति क्षतिग्रस्त हालत में मिली।

डीसीपी चंदर ने कहा, “वहां कुछ रक्त के नमूने भी पाए गए, जो प्रथम दृष्टया मानव रक्त की तरह दिखते हैं। जाहिर तौर पर जिस व्यक्ति ने कांच के ढक्कन को तोड़ दिया, जिसके भीतर मूर्ति स्थापित की गई थी, उसे चोट लग गई और उसका खून गिर गया।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस मामले में सभी कोणों से जांच कर रही है और इस अफवाह का खंडन किया कि मंदिर परिसर के अंदर मांस का एक टुकड़ा भी बिखरा हुआ था।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने मंदिर के पुजारी से भी संपर्क किया है, जो रात में अपने घर गया था और सुबह ही लौटा जब उसने तोड़फोड़ देखी।

डीसीपी चंदर ने कहा, “एक और अफवाह कि घटना के समय मंदिर के पुजारी को बंधक बनाया गया था, गलत है।”

आगे उन्होंने कहा कि गांव में कानून-व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में है। और साथ ही मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और इस मामले की आगे की जांच जारी है।