गाजियाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद, एक सप्ताह में दूसरी लूट

टेन न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद (02/04/2022): दिल्ली से सटे गाजियाबाद में अपराध बेकाबू होता जा रहा है। सिहानी गांव स्थित नूर नगर में पंजाब नेशनल बैंक में बदमाशों ने दिनदहाड़े दस लाख रुपये लूट लिए। वारदात शनिवार दोपहर डेढ़ बजे की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, कैशियर इकरामुद्दीन व नेहा के साथ शाखा प्रबंधक अवधेश कुमार व दो ग्राहकों को गन प्वाइंट पर लेकर बदमाशों लूट को अंजाम दिया। हैरानी की बात यह है कि वारदात के दौरान बैंक पर कोई सुरक्षा कर्मी नहीं था।

आपको बता दें कि 2 दिनों में पहले ही अपराध पर अंकुश ना लगने के मामले में गाजियाबाद एसएसपी पवन कुमार को सस्पेंड किया गया। उसके बावजूद भी गाजियाबाद पुलिस अपराध को रोकने में नाकामयाब साबित होती हुई दिख रही है।

गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं अभी 4 दिन पहले 28 मार्च को ही बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 25 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया था वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आसानी से ही मौके से फरार हो गए।

भले ही लूट के मुख्य आरोपी ने कोर्ट में जाकर सरेंडर कर दिया हो लेकिन पिछले कुछ समय से गाजियाबाद में अपराधियों का ग्राफ लगातार तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है