पुलिस द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले व्यक्तियों पर किया चेकिंग।

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (03/04/2022): पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार सभी जोन के डीसीपी, सभी एडीसीपी व एसीपी द्वारा सभी थाना प्रभारी व पुलिस बल के साथ अपने-अपने क्षेत्रों में किया गया पैदल मार्च व सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले और संदिग्ध लोगों की चेकिंग की गई।

दिनांक 02/04/2022 को पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार सभी जोन के डीसीपी, सभी एडीसीपी व एसीपी द्वारा थाना प्रभारी व पुलिस बल के साथ अपने-अपने क्षेत्रों के महत्वपूर्ण स्थानों पर पैदल मार्च किया गया। पैदल मार्च के दौरान आमजन को सुरक्षा का अहसास कराते हुए बाजार में लोगों से वार्ता की गई एवं उनसे उनकी समस्याओं के बारे में पूछा गया और पुलिस का सहयोग करने के लिए कहा गया।

पुलिस अधिकारियों द्वारा सड़क पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को कड़ी चेतावनी देते हुए अतिक्रमण हटाने के लिए कहा गया गया व चेतावनी भी दी गई। रात्रि के समय सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले व्यक्तियों की चेकिंग करते हुए व शराब की दुकानों के आस-पास के सभी दुकानदारों व होटलों को किसी भी व्यक्ति को शराब ना पिलाने हेतु चेतावनी दी गई। संदिग्ध व्यक्ति/वाहनों की चेकिंग करते हुए पुलिस द्वारा नियमों का पालन ना करने वालो वाहनों के विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की गई।