जिलाधिकारी गौत्तमबुद्ध नगर ने किया वैक्सिनेशन कैम्प का निरीक्षण, दिए कई अहम निर्देश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (22/04/2022): स्कूल कॉलेजों में छात्र छात्राओं को कोरोना से बचाव के उद्देश्य से कोरोना वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किया जा रहा है। जिला अधिकारी सुहास एल वाई ने डीपीएस नोएडा में पहुंचकर वैक्सीनेशन कैंप स्थल का निरीक्षण किया।

स्कूली छात्र छात्राओं को कोरोना से सुरक्षित बनाने के उद्देश्य से बड़े स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित कर रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी के निर्देश पर स्कूल कॉलेजों में छात्र छात्राओं को कोरोना से सुरक्षित बनाने के उद्देश्य से वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किए जा रहे हैं ताकि सभी छात्र छात्राओं को करोना की वैक्सीन लगाकर उन्हें कोरोना बीमारी से सुरक्षित बनाया जा सके।

इस श्रृंखला में जनपद गौतम बुद्ध नगर में भी स्कूल कॉलेजों में छात्र छात्राओं को वैक्सीन लगाने के उद्देश्य से वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किए जा रहे हैं। जिला अधिकारी सुहास एल वाई ने डीपीएस नोएडा में पहुंचकर कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का स्थल निरीक्षण किया।

जहां पर उन्होंने शिक्षा विभाग एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप सभी स्कूली बच्चों को वैक्सीन लगाने की कार्यवाही मानकों के अनुरूप सुनिश्चित की जाए।

इस कार्य में किसी भी स्तर पर शिथिलता न बरती जाए और गुणवत्ता के साथ बच्चों को वैक्सीन लगाने की कार्यवाही सुनिश्चित हो। डीपीएस नोएडा में संचालित किए गए वैक्सीनेशन कैंप में 95 छात्र छात्राओं को कोरोना वैक्सीन की डोज लगाई गई।