मॉल के स्टाफ ने युवक को बेरहमी से पीटा, हुई मौत | लेटेस्ट अपडेट पढ़े

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27/04/2022): नोएडा के चर्चित मोल गार्डन गैलरिया के रेस्टोरेंट लास्ट लेमन बार में सोमवार की देर रात वहा के बाउंसरो ने एक युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी ।

 

क्या है पूरा मामला

नोएडा की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने वाले बृजेश कुमार सोमवार की रात अपने छह साथियों के साथ गार्डन गैलरिया मॉल के लास्ट लेमन बार में पार्टी कर रहे थे।

पार्टी करने के बाद बृजेश कुमार और उनके साथियों का बिल को लेकर स्टाफ से विवाद हो गया। जिसमें वहां के बाउंसरो ने बृजेश कुमार के साथ साथ उनके छह साथियों के साथ बुरी तरह से मार पिटाई कर दी। मार पिटाई में सबसे ज्यादा बृजेश को चोट आई।

जिसके बाद बृजेश के साथी उन्हें अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । बृजेश की बेरहमी से पिटाई करने के बाद बार का पूरा स्टाफ मौके से फरार हो गया ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बृजेश कुमार लगभग 4 महीने पहले अपने परिवार के साथ नोएडा शिफ्ट हुए हैं वह शहर की अम्रपाली प्रिंसली एस्टेट हाउसिंग सोसाइटी में रहते हैं उनकी पत्नी डीपीएस नोएडा में टीचर है।

 

पुलिस के द्वारा की गई कार्यवाही

नोएडा के एडिशनल डिप्टी पुलिस कमिश्नर कुमार रणविजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में 9 लोगों का नाम सामने आया है अभी 8 नामजद है और एक व्यक्ति अज्ञात है पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में ले लिया है 7 में से 5 व्यक्ति बार के स्टाफ है

और बाकी दो व्यक्ति मॉल के सिक्योरिटी वाले है। बाकी जो एक नामजद है वह भी बार का स्टाफ है इन अभी 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

कुमार रणविजय सिंह ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बृजेश कुमार को बहुत ही बेरहमी से मारा गया है उनके सिर, पेट और शरीर के कई अंदरूनी हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं पेट और छाती में आंतरिक रक्तस्त्राव भी हुआ है जिससे प्रतीत होता है कि उनको लात घुसो से पीटा गया है उनके सिर पर किसी भारी चीज से भी हमला किया गया है जिसके कारण उनकी मौत हुई है।