बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और नोएडा पुलिस के बीच हुई हाथापाई, आला अधिकारियों ने संभाला मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29/04/2022): बृहस्पतिवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने नोएडा में पुलिस के साथ हाथापाई की । सूचना मिलने पर पुलिस महकमे के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह मामला नोएडा सेक्टर 39 कोतवाली का है बताया जा रहा है कि जिस समय घटना घटित हुई उस समय दोपहर के 3:30 बज रहे थे ।सबसे पहले बजरंग दल के कार्यकर्ता ने थाने में जाकर एक पुलिसकर्मी से बदतमीजी की और वही बजरंग दल के कार्यकर्ता ने थाने के बाहर स्थित एक चाय के ठेले पर बैठे एलआईयू सादे कपड़े में तैनात पुलिसकर्मी से हाथापाई भी की इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं ने पुलिस वाले से मोबाइल छीनने का भी प्रयास किया ।

 

घटना की सूचना पाकर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और बीच-बचाव कराया इस मामले में पुलिस ने पहले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया । पुलिस ने इस मामले में गंगा नामक व्यक्ति के साथ 50 अज्ञात लोग जिसमें महिलाएं भी शामिल हैं उनके खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

जानें आखिर क्यों हुई हाथापाई

पुलिस के अनुसार एक मामले को लेकर बजरंग दल कार्यकर्ता कोतवाली सेक्टर 39 पहुंचे थे वहां किसी मामले को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की पुलिसकर्मी से कहासुनी हो गई कहासुनी इतनी हद तक बढ़ गई कि मामला हाथापाई तक पहुंच गया अचानक वहां कार्यकर्ताओं के समर्थन में बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ता थाने पहुंच गए ।

इस स्थिति को संभालने के लिए पुलिस उपायुक्त राजेश एस, एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह एसीपी अंकिता शर्मा और कई थानों की पुलिस कोतवाली सेक्टर 39 पहुंची इस मामले में उच्च अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने इस मामले को शांत कराया।