बुजुर्ग ने पत्नी के पैर छूने के बाद 19वीं मंजिल से कूदकर किया आत्महत्या

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29/04/2022): नोएडा से एक ऐसा मामला सुनने में आया है जिसको सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे मामला यह है कि नोएडा 137 स्थित सुपरटेक इको सिटी सोसाइटी में एक बुजुर्ग ने शुक्रवार को डिप्रेशन से तंग आकर 19 मंजिल से छलांग लगा। दी सूचना मिलने पर थाना सेक्टर 42 पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजकुमार जिनकी उम्र 70 वर्ष थी एक इंश्योरेंस बीमा कंपनी में काम करते थे राजकुमार लंबे समय से कई बीमारी और डिप्रेशन के शिकार थे । जिससे तंग आकर राजकुमार ने 19वीं मंजिल से छलांग लगा दी ।

राजकुमार अपनी पत्नी प्रेरणा के साथ सेक्टर 137 स्थिति इकोसिटी सोसाइटी में रहते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजकुमार ने सुसाइड करने से पहले अपनी पत्नी के पैर छुए और कहा कि मुझे माफ कर देना और उसके बाद राजकुमार ने 19 मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है मृतक की पत्नी और अन्य परिजनों से बात करने पर पता चला कि राजकुमार लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थे राजकुमार ने जब 19 मंजिल से छलांग लगाई तो उनका शव कई जगह से फट गया था । अब पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है