टोल कर्मचारी के साथ ईस्टर्न पेरीफेरल पर हुई हाथापाई घटना सीसीटीवी में कैद

 

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30–04–2022): टोल ना देने के ऊपर लगातार टोल कर्मियों के साथ बदतमीजी कि आए दिन घटनाएं सुनने में आती रहती है ऐसा ही मामला शनिवार को ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे टोल प्लाजा पर देखने को मिला। यह विवाद देखते ही देखते हाथापाई में बदल गया ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पूरी घटना दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत टोल प्लाजा की है जहां कुछ युवकों ने टोल कर्मी द्वारा टोल मांगने पर टोल बूथ में घुसकर कर्मचारी के साथ मारपीट कर दी ।घटना सीसीटीवी में कैद हो गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर यूपी बुलंदशहर नंबर यूपी 13 की एक कार टोल प्लाजा पर आई ।टोल प्लाजा पर पहुंचने पर टोल कर्मी ने गाड़ी में बैठे युवकों से टोल मांगा तो उन्होंने टोल प्लाजा कर्मचारी के साथ बदतमीजी शुरु कर दी । देखते ही देखते गाड़ी में बैठे सभी लोगों ने कर्मचारी की पिटाई करनी शुरू कर दी।

पूरी घटना घटित होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज को अपने कब्जे में लिया। और हाथापाई कर रहे 4 युवकों के खिलाफ टोल कर्मी ने एफआईआर दर्ज दर्ज करा दी है आरोपियों की गाड़ी का नंबर बुलंदशहर का है पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार की तलाश में जुट गई है।

@⁨Tdi Ranjan Abhishek⁩