नोएडा में रेस्टोरेंट कर्मचारियों की गुंडागर्दी, खाना खाने आए लोगों पर चाकू से किया हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (02/05/2022): बृजेश कुमार की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक रेस्टोरेंट में खाना खाने आए लोगों पर रेस्टोरेंट के कर्मचारी ने हमला बोल दिया ।

नोएडा के सेक्टर 15 स्थित फूड विला चाय सुट्टा रेस्टोरेंट में खाना खाने आए लोगों के साथ रेस्टोरेंट कर्मचारी और मालिक ने मारपीट की है जानकारी के अनुसार मारपीट के दौरान रेस्टोरेंट कर्मचारी द्वारा खाना खाने आए लोगों पर चाकू से भी वार किया गया था।

मारपीट इतनी भयानक थी कि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जो कि नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है उसका अभी आईसीयू में उपचार चल रहा है नोएडा फेस वन थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली के अशोक नगर में रहने वाले शैलेंद्र पाल अपने दो दोस्तों रोहित और विशाल के साथ नोएडा सेक्टर 15 में स्थित फूड विला चाय सुट्टा में गए थे । शैलेंद्र पाल ने रेस्टोरेंट में हाजरी कोल्ड कॉफी और शेक आर्डर किया था । जब उन्होंने कोल्ड कॉफी पी तो उनको स्वाद बुरा लगा इसकी शिकायत उन्होंने रेस्टोरेंट कर्मचारी से की तो कर्मचारी ने गलती मानने के बजाय गाली गलौज करना शुरू कर दिया ।

गाली गलौज करने के बाद रेस्टोरेंट के मालिक ने तीन चार कर्मचारी के साथ मिलकर शैलेंद्र के साथ उनके दोस्तों पर भी चाकू से जानलेवा हमला कर दिया हमले में विशाल की हालत नाजुक बताई जा रही है वो आईसीयू में भर्ती है

इस मामले में शैलेंद्र पाल ने रेस्टोरेंट कर्मचारी के खिलाफ फेज वन थाने में लिखित शिकायत दी है इसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और जांच शुरू कर दी है पुलिस का कहना है कि इस मामले में काफी गंभीरता से जांच की जा रही है जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।