एक महीने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली, अपहरणकर्ताओं ने दी धमकी ‘मुकदमा वापस लो, बेटी को छोड़ दूँगा’

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (07/05/2022): योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा हेतु तरह-तरह की प्रयास कर रही है लेकिन अभी भी बदमाश प्रवृत्ति के लोगों में पुलिस का खौफ नजर नहीं आता है ऐसा ही मामला एक नोएडा से सामने आया है जहां पर एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया गया है।

 

नोएडा के सेक्टर 116 में रहने वाले बिजेंद्र ने शुक्रवार को नोएडा मीडिया क्लब में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि 2 अप्रैल को उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण हो गया था । अब अपहरणकर्ता मांग कर रहे हैं कि मुकदमा वापस लोगे तो तुम्हारी बेटी को छोड़ देंगे पुलिस के चक्कर लगाने हैं लगा लो कुछ नहीं होगा। बिजेंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि यह धमकी अपहरणकर्ता ने लगभग 1 महीने पहले उनकी बेटी के अपहरण के बाद दी थी।

 

नाबालिक लड़की के पिता ने बताया कि कोतवाली बादलपुर क्षेत्र के गांव निवासी नितिन और विनीत उनकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर ले गए हैं दोनों आरोपितों को सुरेंद्र भाटी तथा राज सिंह वर्मा संरक्षण दे रहे हैं बेटी के अपहरण के संबंध में सेक्टर 113 थाने में एफआइआर कराई गई है एक माह बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है आरोपी धमकी देकर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं।

बिजेंद्र ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि जब 1 महीने तक उनको न्याय नहीं मिला इसलिए वह आज मीडिया बंधुओं से निवेदन कर रहे हैं कि मेरी मदद की जाए। मीडिया को चौथा स्तंभ कहा जाता है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि मीडिया द्वारा मेरी हर संभव मदद की जाएगी

 

बिजेंद्र ने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस आरोपियों को संरक्षण दे रही है उन्होंने कहा कि यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो वे मुख्यमंत्री कार्यालय पर परिवार समेत भूख हड़ताल कर देंगे इस दौरान उनके साथ हरेंद्र नागर समेत कई लोग मौजूद रहे।