जानें कौन हैं नोएडा के कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी राजीव त्यागी, जो रविवार को भी अपना काम करते हैं

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (16/05/2022): रविवार का दिन सभी लोगों के लिए आराम का दिन होता है और सभी लोग इस दिन घर रह कर आराम फरमाते हैं। पूरे हफ्ते में यह 1 दिन ही आराम का मिलता है। लेकिन नोएडा प्राधिकरण के एक ऐसे अधिकारी है जो हर रविवार को भी से काम करते हैं।

 

यह अधिकारी नोएडा प्राधिकरण के प्रिंसिपल जनरल मैनेजर पद पर तैनात हैं और इनका नाम राजीव त्यागी है। राजीव त्यागी पिछले कई रविवारों से अवकाश नहीं ले रहे हैं। राजीव त्यागी रविवार को भी सड़कों पर दौड़ लगाते दिख जाते है। असलियत में राजीव त्यागी नोएडा प्राधिकरण के विकास कार्य का निरीक्षण कर रहे हैं।

राजीव त्यागी के निरीक्षण की असली वजह नोएडा–ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर दो अंडर पास बन रहे हैं राजीव त्यागी हर दिन अंडरपास का निरक्षण करते हैं। इस रविवार राजीव त्यागी ने कोण्डली अंडरपास और एडवांट अंडरपास के स्थल का भ्रमण किया है।

 

मौके पर चल रहे कार्यों का निरीक्षण भी किया नोएडा क्षेत्र में विकास कार्य को गति देने के लिए यह एक्सरसाइज की जा रही है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार के 100 दिनों और 6 माह में पूरे होने वाले प्रोजेक्ट पर राजीव त्यागी का जोर है दूसरी ओर अंडरपास निर्माण से एक्सप्रेस वे पर ट्रैफिक जाम लग रहा है जिसे शहर के लोग परेशान है इस संबंध में राजीव त्यागी का कहना है कि निर्धारित वक्त से पहले परियोजना को पूरा कर लेंगे नोएडा अथॉरिटी और ट नोएडा ट्रैफिक पुलिस से इस संबंध में समन्वय स्थापित की जा रही है। एक्सप्रेस-वे पर लगने वाले जाम से जल्द निजात मिल जाएगी।