25 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जाँच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (24/05/2022): नोएडा में आए दिन आत्महत्या के मामले सामने आ रहे हैं। कभी कोई आग लगाकर आत्महत्या कर लेता है, तो कोई फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर लेता है। ऐसा ही मामला नोएडा फेस-2 थाना क्षेत्र से आया है। जहां रहने वाले एक 25 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया।

युवक की मृत्यु के बाद घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस द्वारा युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि युवक ने आत्महत्या किन कारणों से की है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में युवक के परिजनों द्वारा कोई शिकायत मिलती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी फिलहाल पुलिस अपने स्तर पर जांच में जुटी है।

नोएडा थाना फेस 2 के थानाध्यक्ष सुजीत उपाध्याय ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव में रहने वाले एक 25 वर्षीय युवक ने सोमवार की सुबह मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है, इस मामले में अभी तक परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है । शिकायत मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी ।।