बाइक टकराने को लेकर हुआ मामूली विवाद, सिर पर पत्थर मारकर की हत्या। पुलिस ने किया मामले का खुलासा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (24/05/2022): कुछ समय पहले नोएडा के फेस 2 कोतवाली क्षेत्र स्थित भंगेल की सप्ताहिक बाजार में एक युवक के सिर पर पत्थर मार कर उसकी हत्या कर दी गई थी । कल ही गौतमबुद्ध नगर पुलिस के हाथ गुल्लू हत्याकांड के अहम सुराग लगे थे और आज पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया ।

 

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने मंगलवार को गुल्लू त्यागी हत्याकांड का खुलासा किया है, पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की उम्र 21 साल और 22 साल है। पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के बाद प्रेस वार्ता की जिसमें पूरे मामले का खुलासा किया।

 

सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि बीते 14 मई की रात को भंगेल निवासी गुल्लू कहीं पर जा रहा था, उसी दौरान एक बाइक पर सवार मोहित सिंह चौहान और विवेक सिंह सोलंकी वहां से गुजर रहे थे इनके साथ एक व्यक्ति और शामिल था इन तीनों की बाइक गुल्लू से टकरा गई जिसके बाद गुल्लू त्यागी।और तीनों बाइक सवार युवकों में विवाद हो गया।

 

विवाद के दौरान तीनों बाइक सवार ने गुल्लू त्यागी के सर में पत्थर मार मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए।

 

इस मामले में गुल्लू त्यागी के परिजनों ने फेस 2 थाना पुलिस को अज्ञात आरोपी के खिलाफ शिकायत दी थी पुलिस ने अब 10 दिनों बाद इस मामले में शामिल मोहित चौहान विवेक सोलंकी को गिरफ्तार किया है ।पुलिस ने यह भी बताया कि इन तीनों का कोई अपराधिक इतिहास नहीं है ना ही कोई रंजिश थी। बस मामूली विवाद को लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था।