गाजियाबाद पुलिस ने खूंखार आतंकी बदमाश बिल्लू दुजाना को किया ढेर, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29/05/2022): दिल्ली एनसीआर का खुफिया बदमाश बिल्लू दुजाना और उसके साथी राकेश दुजाना का आतंक गाजियाबाद पुलिस ने खत्म कर दिया है। गाजियाबाद के इंदिरापुरम पुलिस ने मुठभेड़ में दोनों बदमाशों को ढेर किया है दोनों बदमाशों का चैप्टर क्लोज करने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि अब गैंग बहुत कमजोर हो गया है। दोनों बदमाशों के साथ करीब 50 से अधिक युवा हर समय रहते थे, जो दिल्ली एनसीआर क्षेत्रों में क्राइम की घटना को अंजाम देते थे।

 

कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना के जेल जाने के बाद बिल्लू दुजाना ने ही गैंग की कमान संभाल रखी थी । बिल्लू दुजाना दिल्ली में अलग-अलग जगह पर बैठकर गैंग को चलाता था बिल्लू दुजाना अनिल दुजाना के लिए रंगदारी, लूट ,जमीनों पर कब्जे से लेकर तमाम अपराधिक घटनाओं को अंजाम देता था। बिल्लू ने गैंग में 50 से अधिक सक्रिय युवाओं को शामिल किया हुआ था ।

 

बादलपुर कोतवाली प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बिल्लू दुजाना के खिलाफ ग्रेटर नोएडा समेत एनसीआर में 35 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। एक मामले में उसको पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें पीछे लगी हुई थी ।बिल्लू दुजाना ब्लू अनिल दुजाना के बाद एनसीआर में अपना वर्चस्व पैदा करना चाहता था। जिसके चलते अब तक 10 से अधिक व्यापारियों से रंगदारी वसूल चुका था 50 से अधिक प्लॉटों पर कब्जा कर चुका था ।

 

बिल्लू दुजाना पर 2015 में पहला केस दर्ज हुआ था। 2016 में उसने अनिल दुजाना के कहने पर दनकौर के रहने वाले व्यापारी नरेश से दो करोड़ की रंगदारी मांगी थी नरेश की जमीन पर रंगदारी पर्ची व कारतूस रखकर बिल्लू आया था। केस दर्ज होने के बाद बिल्लू ने व्यापारी को डराने के लिए उसकी जमीन पर फायरिंग की थी उस घटना के बाद से ही यूपी पुलिस की नजर में बिल्लू दुजाना खटका हुआ था।