ए0एच0टी0यू0 की टीम द्वारा अपना घर आश्रम में रह रही महाराष्ट्र की महिला को परिजनों से मिलाया, 4 वर्ष बाद मिलने पर भावुक हुई मां और बेटी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (09/06/2022): दिनांक 27.05.2022 को काउंसलिंग के दौरान ए0एच0टी0यू0 टीम द्वारा अपना घर आश्रम सै0-34 नोएडा में एक महिला ने अपना नाम उम्र-44 वर्ष तथा यह भी बताया कि मैं अपनी बुआ के घर परन्तु जिला जालना महाराष्ट्र गयी थी।

इस पते का गूगल मैप पर सर्च करके थाना परतुर पर सम्पर्क किया गया तो थाने से सूचना मिली कि दिनांक 22.10.19 को महिला के फुफेरे भाई संजय के द्वारा गुमशुदगी दर्ज करायी थी।

थाने पर दर्ज गुमशुदगी से संजय का मो0 नं0 लेकर वार्ता कर महिला रेनुका के बारे में बताया तो महिला रेनुका के फुफेरे भाई द्वारा बताया गया कि रेनुका की अपने पति बिटठल नि0-नुत्थुन वासा कालोनी जिला जालना महाराष्ट्र के साथ अनबन रहती थी जिसके कारण रेनुका वर्ष 2015 में अपने मायके आ कर अपनी माता निवासी-ग्राम समता कालोनी वार्ड न0-02 देऊगांव जिला राजा बुलडाणा, महाराष्ट्र के पास आकर रहने लगी थी।

मायके आने के बाद उसके पति ने दूसरी शादी कर ली जिसके बाद महिला और अधिक तनाव में रहने लगी। महिला की मां को किसी काम से उसकी बुआ के पास परतुर जिला जालना महाराष्ट्र भेजा था। बुआ के घर से आते समय उक्त महिला गलत ट्रेन में बैठ गयी और घर नही पहुंच पायी।

हम लोगो ने काफी तलाश किया परन्तु वह हमे कही नही मिली। तो हमने थाना परतुर जिला जालना पर रिपोर्ट लिखा दी थी। महिला के बारे मे जानकर उसकी मॉ व उसके परिवारजन बहुत खुश हुए।

आज दिनांक 08.06.2022 को महिला की माता व बहनोई भाउसाहब आशुभ नोएडा आये। 4 साल बाद मॉ बेटी आपस में मिले तो भावुक होकर आंखो में खुशी के आंसू आ गये। ए

सीपी 1 नोएडा/महिला सुरक्षा के नेतृत्व में एएचटीयू टीम द्वारा महिला को अपना घर आश्रम के सहयोग से व एसीपी 2 नोएडा के निर्देश के क्रम में उसकी माता व बहनोई भाउसाहब के सुपुर्द किया गया।