बीटा -2 पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, संलिप्त 2 महिला एवं 1 पुरुष की हुई गिरफ्तारी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24/06/2022): आजकल सेक्स रैकेट का धंधे में दिन बदिन बढ़ोतरी हो रही है. वहीं पुलिस द्वारा ऐसे गैरकानूनी कार्यों में संलिप्त लोगों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस ने ग्रेटर नोएडा में एक घर से वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने के आरोप में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि छापेमारी के समय वहां मौजूद एक तीसरे व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसे ग्राहक माना जा रहा है।

ग्रेटर नोएडा एसीपी-2 महेंद्र सिंह देव के बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अंसल गोल्फ लिंक इलाके के एक घर से देह व्यापार का धंधा चल रहा है, जिसके बाद बीटा 2 पुलिस की एक टीम ने घर पर छापा मारा।

आगे उन्होंने कहा कि, इकोटेक-1 इलाके का रहने वाला शोएब, जो कथित तौर पर एक वेबसाइट के जरिए दो महिलाओं के संपर्क में आया था, उन तीन लोगों में शामिल था जिन्हें गिरफ्तार किया गया है

उनके पास से दो मोबाइल फोन, एक टैबलेट, छह हजार रुपये नकद समेत अन्य सामान बरामद किया गया है. ऐसा लगता है कि महिलाओं ने ग्राहकों से ऑनलाइन संपर्क करने के बाद एस्कॉर्ट सेवाएं प्रदान की।

आगे बताया कि दोनों पिछले 6-7 महीनों से सक्रिय थे। और आरोपी के खिलाफ अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम, 1956 के तहत मामला दर्ज किया गया है ।

पिछले महीने, नोएडा पुलिस और मानव तस्करी रोधी इकाई ने एक ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया और दो लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने हजारों रुपये की नकद भी बरामद की थी।