नोएडा पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी, ४ क्विंटल गांजा के साथ तस्कर को किया गिरफ़्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (30/06/2022): नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां नोएडा पुलिस ने एक बड़े गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है । नोएडा फेस-2 पुलिस की टीम ने एक ऐसे गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है जो दिल्ली-एनसीआर सहित आसपास के क्षेत्र में गांजा की खपत किया करता था। साथ ही साथ कॉलेज के छात्रों और अन्य लोगों को भी सप्लाई करता था। इनके कब्जे से लगभग 4 कुंटल 25 किलो गांजा बरामद क्या है जिसकी कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जा रही है।

शातिर तस्कर को पुलिस ने बहुत ही अलग तरीके से पकड़ा है शातिर गांजा की तस्करी के लिए डीसीएम में ट्रक से घर का सामान डिलीवर करने की फिराक में निकला था। जिसको थाना फेज टू पुलिस ने पंचशील रेड लाइट के पास चेकिंग के दौरान दबोच लिया।

दरअसल गांजा तस्कर उड़ीसा से ट्रक में भारी मात्रा में गांजा की खपत दिल्ली-एनसीआर सहित आसपास के इलाकों में सप्लाई करने के लिए जा रहा था । फेस टू नोएडा पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान गांजा तस्कर अजीत कुमार को पंचशील अंडरपास के पास से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने गांजा तस्कर के कब्जे से 4 कुंटल 25 किलो गांजा बरामद किया है जिसकी कीमत 50 लाख रुपए है। गांजा तस्करी में प्रयुक्त डीसीएम गाड़ी बरामद की है। आरोपी गांजा को डीसीएम में सामान के पीछे छुपा कर ले जा रहे थे। गांजे को उड़ीसा प्रांत से लाकर दिल्ली हरियाणा जैसे क्षेत्रों में में सप्लाई कर यह लोग लाखों रुपए कमाते थे।