फोनरवा और आरडब्ल्यूए ने सिंगल प्लास्टिक के निस्तारण हेतु चलाया अभियान, नोएडा को स्वच्छ रखने की ली शपथ

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (03/07/2022): नोएडा प्राधिकरण द्वारा नोएडा को प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए दिनांक 29 जून से 3 जुलाई, 2022 तक सिंगल यूज प्लास्टिक के निस्तारण हेतु अभियान चलाया गया।

फेडरेशन ऑफ नोएडा रेसिडेंट्स वेलफेयरन एसोसिएशन (फोनरवा) ने आरडब्लूए के सहयोग से इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

फोनरवा द्वारा नोएडा को प्लास्टिक मुक्त बनाने के साथ साथ नोएडा को स्वच्छ बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है इसके लिए आज प्रिंसिपल महाप्रबंधक राजीव त्यागी जी ने फोनरवा द्वारा किये गए उत्कृष्ट कार्य के लिए Cerification of Appreciation से सम्मानित किया।

इस अवसर पर महासचिव के के जैन ने कहा कि प्लास्टिक कचरे को एकत्र और निस्तारण के लिए अपने निवासियों के साथ मिलकर जागरूकता अभियान चलाये जायेगे।

फोनरवा अपने सदस्य आरडब्लूए और निवासियों के सहयोग से नोएडा को प्लास्टिक मुक्त व स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के लिए वचनवद्ध है ।

भबिष्य में भी फोनरवा व आरडब्ल्यूए अपने निवासियों के सहयोग से अपने अपने सेक्टर में प्लास्टिक का संग्रह एवं निस्तारण, सफाई अभियान,लोगों को शपथ दिलवाना आदि गतिविधियों का आयोजन करते रहेगें।