आगरा में चल रहे बैडमिंटन टूर्नामेंट में नोएडा के खिलाड़ियों का रहा जलवा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा(04–07–2022): आगरा में चल रहे बैडमिंटन टूर्नामेंट में नोएडा के खिलाड़ियों का जलवा बरकरार है। आगरा में विजय शर्मा मेमोरियल यूपी सिलेक्शन बैडमिंटन टूर्नामेंट में नोएडा शहर के खिलाड़ियों ने नोएडा का नाम रोशन किया है। एकलव्य स्पोर्ट्स अकैडमी में अंडर-19 के फाइनल मैच में नोएडा के नीर नेहवाल ने नोएडा के ही हर्षित तोमर को 21-19 ,21-10 से हराकर चैंपियनशिप पर कब्जा किया है पुरुष एकल वर्ग में नोएडा के ही चिराग सेठी ने जीत हासिल कर कप अपने नाम किया है।

पुरुष एकल वर्ग का फाइनल मुकाबला नोएडा के चिराग ने प्रयागराज के प्रतीक श्रीवास्तव को 21-11, 21-08 से मात दी है पुरुष डबल्स फाइनल मुकाबले में सिद्धार्थ सालार और सिद्धार्थ मिश्रा की जोड़ी ने सहारनपुर के चंद्र भूषण त्रिपाठी और कपिल चौधरी की जोड़ी को हराकर जीत अपने नाम किया।

बालिका वर्ग अंडर-19 के डबल्स में बस्ती की शिवांगी सिंह और तनिष्का सिंह ने गोरखपुर और लखनऊ की आदित्या यादव नेहल नीरू मित्तल की जोड़ी को 21-17 ,21-13 से हराकर खिताब पर कब्जा किया है। महिला ओपन वर्ग में लखनऊ की स्मृति सिंह और नोएडा की सोनाली सिंह ने गाजियाबाद और प्रयागराज की माही नरेश और मयूरी यादव को 21-13, 21-15 से हराकर ट्रॉफी को अपने नाम किया है।