गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने की वृक्षारोपण अभियान की शुरुआत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा(05–07–2022): नोएडा शहर में वृक्षारोपण को को लेकर एक बड़ा अभियान चलाया गया । खाली स्थानों पर नोएडा प्राधिकरण लगभग 2 लाख 64 हजार पौधे लगाने जा रही है। वृक्षारोपण जन आंदोलन कार्यक्रम की शुरुआत नोएडा के सेक्टर 136 ग्रीन बेल्ट से हुई । वृक्षारोपण के दिन गौतम बुद्ध नगर सांसद डाक्टर महेश शर्मा एवं कई आला अधिकारियों ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

वृक्षारोपण जन आंदोलन कार्यक्रम में जब गौतम बुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा पहुंचे तो वहां मौजूद एनसीसी के छात्राओं ने डॉ महेश शर्मा को अपनी ताल बजाकर भव्य स्वागत किया। इसके बाद कार्यक्रम की शुरुआत गौतम बुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा और गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई और दादिरी विधायक तेजपाल नागर ने दीप प्रज्वलित कर किया ।

कार्यक्रम के दौरान वन विभाग की ओर से सांसद डॉ महेश शर्मा, जिलाधिकारी सुहास एलवाई और दादरी विधायक तेजपाल नगर को फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया।

वृक्षारोपण के दौरान गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार को दोबारा सत्ता में आए 100 दिन पूरे हो गए हैं।

माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवाहन पर आज पूरे उत्तरप्रदेश में लगभग 9 लाख पेड़ लगाने की योजना बनाई गई है, इस कारण से हमने भी नोएडा भी वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया है। वृक्ष हमारे लिए प्राण दाता है। इनका सम्मान करना हम सबकी जिम्मेदारी है और हमारा फर्ज है।