नोएडा प्राधिकरण पीजीएम राजीव त्यागी ने कई सेक्टर्स में किया औचक निरीक्षण, सफाई कार्यों का लिया जायजा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17/07/2022): नोएडा प्राधिकरण के पीजीएम राजीव त्यागी ने रविवार को भी विभिन्न स्थानों का औचक निरीक्षण कर नोएडा के सफाई कार्य का जायजा लिया। कुछ दिनों से शहर के विभिन्न सेक्टरों के निवासियों की ओर से शिकायतें हो रही थी कि रविवार के दिन कोई भी सफाई कार्य नहीं किया जाता है। जिसके चलते रविवार को छुट्टी के दिन भी राजीव त्यागी ने खुद फील्ड में पहुंचकर विभिन्न सेक्टरों में स्वीपिंग कार्य का निरीक्षण किया है। उन्होंने कहा है कि अगर कोई भी लापरवाही मिलती है तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

प्रधान महाप्रबंधक राजीव त्यागी ने आज नोएडा के सेक्टर 1,2,4 और 15 सेक्टरों का निरीक्षण किया है, जहां सफाई कार्य करते हुए पाए गए हैं। इसके अतिरिक्त मुख्य मार्गो पर मैकेनिकल स्विपपिंग कार्य का भी निरीक्षण किया है। एक्सप्रेस-वे पर महामाया के समीप एवं mp2 मार्ग पर ग्राम निठारी के समीप में कर्मचारियों द्वारा कर्मचारी मशीन से कार्य करते हुए पाए गए है।

इसके अलावा राजीव त्यागी द्वारा विभिन्न नालों की सफाई के कार्य का निरीक्षण किया गया। वर्तमान में मानसून को देखते हुए नालों की सफाई का काम दिन रात चल रहा है यहां तक की देर रात्रि में भी सफाई का कार्य किया जाता है।।