नशे में एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र ने स्कार्पियो से राहगीरों को रौंदा, एक की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27/07/2022): नोएडा स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी सेक्टर 126 के समीप नशे में धुत एक युवक ने एक राहगीर को अपनी कार के नीचे रौंद दिया। छात्र दिल्ली का रहने वाला है, हादसे का शिकार हुए लोगों में से एक युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक यह घटना मंगलवार की रात तकरीबन 8:00 बजे की है, एमिटी में पढ़ने वाले छात्र ने नशे में होने के कारण राह चलते युवक पर कार चढ़ा दी। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा के पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कार सवार छात्र नोएडा के सेक्टर 126 में न्यूज़ नेशन कंपनी के पास से गुजर रहा था, तभी उस युवक ने तेज गति से अपनी कार मोड़ दी जिसकी वजह से वह नियंत्रण खो बैठा और कार डिवाइडर पर चढ़ गई। इसी दौरान सड़क पर चल रहे एक युवक को कार ने टक्कर मार दी।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान डॉक्टर ने घायल युवक को मृत घोषित कर दिया है। मृतक की पहचान लालजी चौहान के रूप में हुई है , जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला कुशीनगर का रहने वाला है। इसकी उम्र 36 साल है नोएडा शहर में वह काम करता था शाम को काम से अपने घर वापस लौट रहा था।नॉएडा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी छात्र दिल्ली के जसोला का रहने वाला है उसकी पहचान साहिल शर्मा के रूप में हुई है। आरोपी छात्र को हिरासत में लेकर मेडिकल टेस्ट करवाया गया है जांच में पता चला कि वह शराब के नशे में था उससे पूछताछ की जा रही है पुलिस ने छात्र की स्कॉर्पियो कार को सीज भी कर लिया है।