‘झोलाछाप’ वेब सीरीज की पूरी टीम पहुंची नोएडा, जाने क्या है फिल्म की कहानी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (03/07/2022): 2 अगस्त को झोलाछाप वेब सीरीज की पूरी टीम नोएडा के सेक्टर 29 में स्थित नोएडा मीडिया क्लब में पहुंची थी। इस वेबसीरीज में फिल्म जगत के मशहूर कॉमेडियन मुस्ताक खान, चितरंजन त्रिपाठी, महक मनमानी ,सहित सीरीज के निदेशक ज्योति प्रकाश प्रेस वार्ता में हिस्सा लिया।

झोलाछाप वेब सीरीज के निदेशक ज्योति प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि यह वेब सीरीज एक सच्ची घटना पर आधारित है। देश में नीम हकीम झोलाछाप डॉक्टर गांव और छोटे कस्बों में जागरूकता की कमी का किस तरह फायदा उठाते हैं, यह झोलाछाप में दर्शाया गया है। वेब सीरीज उड़ीसा की एक सच्ची घटना पर आधारित है।

 

ज्योति प्रकाश ने कहा है कि आज भी गांवों और छोटे कस्बों में लोगों को सरकारी स्वास्थ्य केंद्र पर भरोसा न होकर झोलाछाप डॉक्टरों पर ही भरोसा रहता है। जिससे समाज में कई तरह की घटनाएं भी आए दिन सामने आती रहती है। इस वेब सीरीज का उद्देश्य मनोरंजन के साथ-साथ ग्रामीण भारतीय में स्वास्थ्य संकट को उजागर करना है।

ज्योति प्रकाश ने बताया कि ये वेबसरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गई है, इस वेबसरीज़ में कुल 7 एपिसोड दिखाएं गए हैं। इस ड्रामा को काफी लोग पसंद भी कर रहे हैं। फिल्म में प्रभाकर शर्मा, लव कुश कुंडू , शालिनी मिश्रा, मदनलाल ,आजाद, जसपाल कौर चंदन मेहता आदि कलाकारों ने विभिन्न भूमिका में रोल अदा किया है।