श्रीकांत त्यागी मामले पर कड़ी कार्रवाई, बीजेपी सरकार में माताओं और बहनों का सम्मान: सांसद डॉ महेश शर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (09/08/2022): खुद को बीजेपी नेता होने का दावा करने वाले श्रीकांत त्यागी के ग्रैंड ओमेक्स की एक महिला सह-निवासी के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने का मामला अब तेजी से फ़ैल कर डिबेट का विषय बना गया है। विपक्ष से लेकर बीजेपी के बड़े नेता की इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दें रहे हैं।

वहीं अब श्रीकांत त्यागी मामले पर गौतम बुद्धनगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जनता ने मुझे सांसद बनाया है। और जनता का दर्द मेरा दर्द है, और मेरा फर्ज है जनता के साथ खड़े होना। आगे उन्होंने कहा कि जब मुझे पता लगा कि पीड़िता के पति को पुलिस द्वारा पीड़ित किया और घटना के बाद अनजान लोग सोसायटी में आ जाते हैं, वहां कोई सुरक्षा नहीं थी।

आगे सांसद ने कहा फिर उन्होंने वहां के एडिशनल कमिश्नर व ग्रह सचिव को फोन किया, तब तुरंत पुलिस वहां पहुंची और इस मामले पर शीघ्र व निष्पक्षता से जांच की। और फोन करने के 4 मिनट बाद ही कमिश्नर और जिला अधिकारी वहां पहुंचे।

साथ ही सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि आप देख ही रहे हैं कि हमारी सरकार बीजेपी सरकार के निवृत्त में जिस प्रकार 12 घंटों में कारवाई हुई है। और परिणाम ही घोषित हुआ है, श्रीकांत त्यागी का अवैध निर्माण भी तोड़ दिया गया है और जल्दी ही गिरफ्तारी भी होगी, वो बाकई ही सराहन‌एं है। आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार में माताओं और बहनों का सम्मान होता है। इसलिए 48 घंटे के अंदर पूरा मामला निष्पक्ष जांच पड़ताल के साथ परिणाम सहित हल हो गया है। और श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट के तहत ही कारवाई हो रही है।

श्रीकांत त्यागी के बीजेपी के नेता होने पर सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा आज के दौरान में नेताओं के साथ फोटो खिंचना एक आम बात है और इस बात से यह आकलन लगाना बिल्कुल भी उचित नहीं है, कि जिस पार्टी के राजनेता के साथ किसी व्यक्ति का फोटो भी वह भी उसी पार्टी के कार्यकर्ताओं हो।

जानें, क्या है श्रीकांत त्यागी मामला

बता दें कि नोएडा ग्रैंड ओमैक्स हाउसिंग सोसायटी में श्रीकांत त्यागी का महिला से अभद्रता और दुर्व्यवहार करने के मामले में एक विडियो वायरल हुआ था, जिसमें त्यागी ने समाज के सामान्य क्षेत्र में पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी। और त्यागी ने दावा किया था कि ऐसा करने के उनके अधिकार में हैं। रविवार की रात को श्रीकांत त्यागी के दबंगों ने सोसायटी में नारेबाजी की और लोगों को धमकाया था। फिर नोएडा पुलिस महिला के अभद्रता व दुर्व्यवहार और सोसायटी में अशांति फैलाने के मामले में श्रीकांत त्यागी समेत 6 आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि सभी को जल्द ही गिरफ्तार कर हिरासत में ले कोर्ट में पेश किया जाएगा‌।

और वहीं बीती शाम सोसायटी में बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया। और सोसायटी निवासियों ने के सरकार के “बुलडोजर” कदम की सराहना की और त्यागी की जल्द गिरफ्तारी की भी मांग की।