श्रीकांत त्यागी के समर्थन में उतरे त्यागी समाज कुछ लोग

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (14/08/2022): हाल ही में नोएडा सेक्टर-93 में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में बीजेपी का नेता होने का दावा करने वाले श्रीकांत त्यागी का एक महिला से दुर्व्यवहार व मारपीट करने का वीडियो सामने आया था, और विडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यह यह मामला चारों ओर आग के जैसे फैल गया। जहां इस मामले में श्रीकांत त्यागी व उसके दबंग साथियों के गिरफ्तार होने के साथ साथ कुछ पुलिसकर्मी भी निलंबित हुए हैं।

बता दें कि श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के बाद भी मामला गरमाया हुआ है। इस बाबत अब त्यागी समाज श्रीकांत त्यागी के बचाव में सड़कों पर आ उतरा है। जिसमें सेक्टर 93 बी सोसाइटी के आसपास पुलिस की एक टुकड़ी तैनात की गई, जहां श्रीकांत त्यागी के पास एक अपार्टमेंट है, शनिवार को उनके समर्थन में पड़ोसी गांवों के त्यागी समुदाय के सदस्यों द्वारा एक योजनाबद्ध मार्च निकाला गया।

वही अंकिता शर्मा, अतिरिक्त डीसीपी (मध्य नोएडा) के अनुसार, श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज बड़ी संख्या में जगह जगह प्रदर्शन किया गया, शनिवार की सुबह से सोसाइटी के आस पास 50 से अधिक पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया और मुख्य द्वार को बंद कर दिया गया।

शनिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे सेक्टर 93 के गेझा गांव स्थित शिव मंदिर के आसपास त्यागी समाज के लोग जमा हो गए। इनमें से अधिकतर भंगेल, बरोला और सलारपुर गांव के थे। जहां रैली सड़कों पर उतरी वहीं पुलिस ने विरोध प्रदर्शन में उतरे लोगों को आगे बढ़ने से रोक दिया।।