राम माधव मंदिर में हर्षोल्लास एवं धूमधाम से मनाई गई जन्माष्टमी, समाजसेवी अन्नू खान ने दिया भाईचारे का संदेश

टेन न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद (20/08/2022): गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित जयपुरिया सनराइज सोसाइटी में श्री राधा मंदिर माधव मंदिर में धूमधाम से जन्माष्टमी का त्योहार मनाया गया। पिछले 2 दिन से जन्माष्टमी की तैयारी चल रही थी मंदिर को अच्छी तरह सजाया गया, भगवान को नई नई पोशाके पहनाई गई।

बच्चों ने रंग बिरंगी पोशाको में अभिनय कर सभी श्रोताओं का मन मोह लिया, मंदिर में आए मुख्य अतिथि समाजसेवी अन्नू खान द्वारा सभी अभिनय कर रहे बच्चों को पुरस्कार वितरण किया गया, श्रोताओं ने खूब भक्ति में डूब कर नृत्य किया। मंदिर के पुजारी प० राहुल तिवारी ने गीत गाए महिलाओं ने ढोलक बजाई वा गीत में साथ दिया मंदिर में राधा कृष्ण की झांकी निकाली गई, अपार भीड़ देखने को मिली और भक्तों ने जन्माष्टमी का आनंद उठाया और प्रसाद ग्रहण किया ।

 

समाजसेवी अन्नू खान ने कहा जन्माष्टमी प्रेम का त्यौहार यह त्यौहार हमे देश मे एकता और भाईचारे से रहने का संकेत देता है। श्री राधा माधव मंदिर में आकर मुझे बहुत प्रसन्नता हो रही है, नन्हे बच्चे और उनका अभिनय बिल्कुल श्रीकृष्ण के बाल्य रूप की याद दिलाता है ।

श्री राधा माधव मंदिर के संरक्षक सुशील सैनी ने बताया कि बच्चे काफी उत्साहित थे, कई दिन से रिहर्सल कर रहे थे नन्हे मुन्हे बच्चों को भगवान के रूप में देखकर सभी बहुत खुश हुए, जन्माष्टमी के त्योहार का जयपुरिया सनराइज सोसाइटी व आसपास की सोसाइटी के लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है ।