श्रीकांत त्यागी पर कार्रवाई करने की मांग हुई तेज, सोसाइटी के लोगों ने की त्वरित कार्रवाई की मांग

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (22/08/2022): नोएडा सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी की महिलाओं के बाद अब सोसायटी निवासियों ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की मांग की।

बता दें कि अभी हाल ही में नोएडा सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी द्वारा सोसायटी की एक महिला से अभद्रतापूर्ण व्यवहार करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके चलते इस मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी समेत 10 दबंग लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेजा दिया गया था।

पर वहीं त्यागी समाज श्रीकांत त्यागी व उसके साथ गिरफ्तार हुए सभी साथियों के ऊपर लगे सभी धारा हटाने और न्याय करने की मांग कर रहा है। वही नोएडा सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी की महिलाओं के बाद अब सोसायटी के निवासी भी जमकर श्रीकांत त्यागी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे और सोसायटी के निवासियों ने जिलाधिकारी के पास एक याचिका दायर कर आरोपियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की मांग की है।

बता दें सोसायटी के निवासी और सुप्रीम कोर्ट के वकील ने कहा, उस दिन जो श्रीकांत त्यागी ने सोसायटी की महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया वह उचित नहीं था।
आगे उन्होंने कहा कि सोसायटी में यह पहली बार नहीं है जब त्यागी का स्थानीय लोगों से झगड़ा हुआ हो। श्रीकांत त्यागी द्वारा पहले भी अन्य निवासियों को गाली देने और धमकाने के कई उदाहरण सामने आए हैं। वह बिना किसी अनुमति के अपने उद्देश्यों के लिए सामान्य क्षेत्र का उपयोग कर रहे थे।

आगे उन्होंने कहा कि यही सही समय है कि हम समाज में शांति कैसे सुनिश्चित करें, इस पर निर्णय लें। इसलिए सोसायटी के निवासियों द्वारा श्रीकांत के खिलाफ अपने उपायों के तहत, हमने एक याचिका प्रस्तुत की। जिसमें डीएम से श्रीकांत त्यागी के खिलाफ त्वरित कार्रवाई‌ की मांग की है।