शादी को लेकर घर में हुई बहस, 11वीं मंजिल कूदकर युवती ने की आत्महत्या

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (13/09/2022): नोएडा से आत्महत्या करने की बड़ी खबर सामने आई है। नोएडा क्षेत्र के सेक्टर-96 की एक निर्माणाधीन इमारत की 11वीं मंजिल से कूदकर 19 वर्षीय एक लड़की ने 10 सितंबर को आत्महत्या हत्या कर ली‌। बड़ी बहन को बचाने के लिए पीछे दौड़ी छोटी बहन भी हुई घायल, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को कराया अस्पताल में भर्ती।

बता दें कि नोएडा के सदरपुर गांव में अपने घर से करीब 500 मीटर दूर सेक्टर- 96 में बन रही इमारत की 11वीं मंजिल से 19 वर्षीय एक लड़की ने कूदकर कर आत्महत्या कर ली है। वहीं उसे बचाने के लिए उसकी 16 वर्षीय बहन उसके पीछे दौड़ी, लेकिन नौवीं मंजिल पर लोहे की ग्रील से गिरने से वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस ने बताया कि शनिवार 10 सितंबर की सुबह करीब 5 बजे पुलिस को फोन आया कि नोएडा के सदरपुर गांव में अपने घर से करीब 500 मीटर दूर सेक्टर- 96 में बन रही इमारत की 11वीं मंजिल से 19 वर्षीय एक लड़की ने कूदकर कर आत्महत्या कर ली है और दूसरी लड़की गिरने से घायल हो गई है। और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

फिर सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जहां एक लड़की को फर्श पर खून से लथपथ पाया। दूसरे के शरीर पर कई घाव थे। फिर दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां निक्की (19) को ‘मृत’ घोषित किया गया, जबकि पल्लवी (16) को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया। और तभी से पुलिस इस आत्महत्या मामले को सुलझाने में जुटी हुई थी।

आगे पुलिस ने बताया कि सोमवार 12 सितंबर को लड़की की मां सुधा ने बताया कि शनिवार 10 सितंबर को निक्की से इच्छा से शादी करने पर मुझे और रिश्तेदारों के साथ सामान्य बहस हुई थी। जिसके बाद निक्की ने आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि पल्लवी बार-बार अस्पताल में कह रही थी कि मैं दीदी को नहीं बचा सकी। साथ ही पुलिस का कहना है कि वे अभी तक पल्लवी का बयान दर्ज नहीं कर पाए हैं। जब पल्लवी एक बार बोलने की स्थिति में आ जाएगी, तो हम उसका बयान दर्ज करेंगे। और पल्लवी के बयान के बाद ही पुलिस इस मामले में किसी नतीजे पर पहुंचेगी।