JP Wish Town Durga Mata से सबों के लिए नोएडा विधायक पंकज सिंह ने माँगा आशीर्वाद

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (04/10/2022): JP Wish Town‌ सेक्टर-128, नोएडा में Wish Town‌ सांस्कृतिक समिति – WTSS द्वारा नवरात्र की पावन बेला में भव्य दुर्गा पूजा के साथ साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों और खेलों का पांच दिवसीय आयोजन किया जा रहा है।

 

वहीं सोमवार, 3 अक्टूबर को मुख्य अतिथि के रूप में नोएडा विधायक पंकज सिंह Wish Town‌ द्वारा आयोजित दुर्गा पूजा में शामिल हुए। वहां पहुंचकर विधायक पंकज सिंह मां दुर्गा की आरती में सम्मिलित हुए और प्रसाद ग्रहण किया और सबों के लिए आशीर्वाद माँगा ।

 

टेन न्यूज नेटवर्क के साथ खास बातचीत करते हुए नोएडा विधायक पंकज सिंह ने क्षेत्र वासियों को नवरात्रि और दशहरा महोत्सव की शुभकामनाएं दी और कहा कि मां दुर्गा सभी पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे साथ ही जो सत्य है वो स्थापित होता रहे और बुराई व भ्रष्टाचार का अंत हो।

 

विधायक पंकज सिंह ने दशहरा से पूर्व आयोजित होने वाली रामलीला के बारे में बात करते हुए कहा लोगों के मन में भगवान श्री राम के प्रति अनन्त कालों से आस्था है, और हमें श्री राम भगवान के जीवन में सीख लेनी चाहिए। उनके व्यक्तित्व को धारण कर समाज हित और देश कल्याण में अपना योगदान देना चाहिए।

 

टेन न्यूज नेटवर्क के साथ बातचीत करते हुए WTSS पदाधिकारी LB गौतम ने बताया कि द्वारा कोरोना काल के समय में Wish Town संस्कृति समिति का संगठन हुआ। इस समिति का उद्देश्य सोसायटी के सभी समुदायों के लोग एक साथ जुड़कर सभी कार्यक्रमों में शामिल करना था। इस वर्ष की दुर्गा पूजा में सभी लोग में एक साथ मिलकर मैया का गुण गान किया है। साथ ही इस वर्ष की दुर्गा पूजा में श्रद्धालुओं के लिए खाने-पीने और शोपिंग के साथ साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों और खेलों का आयोजन किया गया है।

 

प्रेसिडेंट डॉ दिनेश भारद्वाज ने बताया कि हमारी Wish Town सांस्कृतिक समिति के द्वारा वर्ष में अनेकों कार्यक्रमो का आयोजन Wish Town में होता रहा है। और हमारी सोसायटी का एक धेय है हम हमारे लिए काम करे , ना कि केवल अपने लिए, इसलिए Wish Town के सभी निवासी एक परिवार की माला के फूल, जो एक साथ मिलकर जुड़े कार्यक्रमों को बहुत ही प्रेम भाव से बनाते हैं।

 

Secretary मरिकेश तिवारी ने बताया कि दुर्गा पूजा एक ऐसा पर्व है जिसमें से पुरी एक Positive energy निकलती है, जो सभी लोगों को आपस में जोड़ती है और जब से हमलोगों ने JP Wish Town में दुर्गा पूजा पर्व शुरू किया है, तब Wish Town को एक नई सकारात्मक पहचान मिली है। इसलिए हम चाहते हैं माता प्रतिवर्ष Wish Town आती रहे और सभी के दुखों का निवारण करती रहे।

 

इस मौक़े पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रभारी शिल्पा , धार्मिक पूजा प्रभारी रश्मि रंजन , राखी शर्मा , टेन न्यूज़ नेटवर्क के संस्थापक गजानन माली एवं अनेक दुर्गा माता के भक्त मौजूद रहे । कार्यक्रम का सुंदर संचालन कवयित्री डॉक्टर ममता वार्ष्णेय ने अपने साहित्यिक अन्दाज़ में बखूबी से किया ।