नोएडा में सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट का एक और मामला आया सामने, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (09/10/2022): नोएडा शहर की हाई प्रोफाइल सोसायटी से आए दिन सोसायटी के निवासियों (खास तौर पर महिलाओं) द्वारा सोसायटी के गार्ड के साथ अभद्रता व दुर्व्यवहार करने, गाली गलौज व मारपीट करने के मामले सामने आते रहते हैं।

इसी क्रम में शनिवार, 8 अक्टूबर को नोएडा सेक्टर-121 में स्थित अजनारा होम्स सोसायटी में गेट 3 पर महिलाओं ने गार्ड पर गाली गलौज व मारपीट करते हुए हमला कर दिया ।

मिली जानकारी के मुताबिक अजनारा होम्स सोसाइटी में प्रवेश करते समय एक कार पर सोसायटी का स्टिकर न होने के कारण गार्ड ने कार को गेट पर रोकने का प्रयास किया। जिस कार में तीन महिलाएं सवार थी। कार को गार्ड द्वारा गेट पर रोके जाने पर तीनों महिला सुरक्षा गार्ड के साथ गाली गलौज व मारपीट करने लगी। फिर सोसायटी की मैनेजमेंट टीम ने मामले को मौके पर सुलझाया और बाद में पीड़ित सोसायटी के सुरक्षा गार्ड उज्ज्वल शुक्ला ने तीनो महिलाओं के साथ गाली गलौज व मारपीट करने के संबंध में थाना फेज 3 में शिकायत दर्ज कराई।

वहीं इस मामले में नोएडा पुलिस का कहना है कि शनिवार, 8 अक्टूबर को दोपहर करीब 1-बजे नोएडा के सेक्टर-121 में स्थित अजनारा होम्स में सोसायटी के एक सुरक्षा गार्ड की शिकायत की। कि ड्यूटी के समय तीन महिलाओं ने बिना बात उसके गाली दी और मारपीट की। पुलिस ने तीनों महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जांच में पता चला है कि उस समय महिलाएं शराब के नशे में थीं।

आगे पुलिस ने बताया कि इस मामले में दो महिलाओं अंजलि तिवारी और काकुल अहमद को गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य दीक्षा तिवारी फरार है। तलाश जारी है।

सेंट्रल नोएडा के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी-1) अब्दुल कादिर ने बताया कि तीन महिलाओं के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 और 504 (जानबूझकर अपमान) के तहत रिपोर्ट दर्ज की है और ही जुर्माना भी लगाया है।।