आगामी त्योहारों के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी में जुटा पुलिस प्रशासन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19/10/2022): मंगलवार, 18‌ अक्टूबर को पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशन में सभी जोन के डीसीपी,एडीसीपी जोन क्षेत्र में त्यौहारो के दृष्टिगत भ्रमणशील है।

इसी क्रम में अपर पुलिस आयुक्त लॉ एंड आर्डर रवि शंकर छवि द्वारा त्योहार के दृष्टिगत बाजारों में महिलाओं की अधिकता सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत थाना दादरी क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा दादरी,जीटी रोड,रेलवे रोड,पुराना बाजार,एवं मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रो का जायजा लिया गया तथा महिलाओं से वार्तालाप किया गया।

वार्तालाप के दौरान महिलाओं से पुलिस कार्यशैली के बारे में फीडबैक लिया गया और सम्बन्धित अधिकारीगण को प्रभावी पैट्रोलिंग सुनिश्चित कराने, आस-पास सीसीटीवी कैमरों की सहायता से नजर रखने व महिला सुरक्षा ईकाई व स्वयं सिद्धा टीम एवं यातायात पुलिस को लगातार क्षेत्र में भ्रमणशील रहने के साथ साथ यातायात व्यवस्था के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।

सभी जोन के डीसीपी, सभी एडीसीपी के नेतृत्व में सभी एसीपी व थाना प्रभारियों द्वारा आगामी त्यौहारों के दृष्टिगत पुलिस बल के साथ अपने-अपने क्षेत्रों में पैदल मार्च करते हुए संदिग्ध वाहनों/व्यक्तियों की तलाश हेतु सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।