डॉक्टर के घर में मिली नौकरानी का शव, हत्या या आत्महत्या?

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29/10/2022): नोएडा से आत्महत्या की एक बड़ी खबर सामने आ रही है, आत्महत्या की खबर फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। आत्महत्या की खबर नोएडा के सेक्टर-50 में रहने वाले एक डॉक्टर के घर से है। जहां डॉक्टर के घर में काम करने वाली घरेलू सहायिका ( नौकरानी ) का शव डाॅक्टर के घर में पंखे से लटका हुआ मिला। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और इस केस में पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए नोएडा थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा ने बताया कि शुक्रवार, 28 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली कि नोएडा सेक्टर 50 के ‍D-ब्लॉक में रहने वाले एक डॉक्टर के घर पर काम करने वाली नौकरानी ने आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुंची जहां डॉक्टर के घर में काम करने वाली 22 वर्षीय घरेलू सहायिका ( नौकरानी ) जिसका नाम वीरवती है, उसका शव घर पर पंखे के फंदे से लटका हुआ मिला है। आगे उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और इस घटना पर परिजन व आसपास के लोगों से पूछताछ जारी है।

पूछताछ के दौरान डॉक्टर ने पुलिस को बताया है कि उनकी नौकरानी ने आत्महत्या की है, जिसकी सूचना मृतका के परिजनों को दे दी गई है। वहीं मृतका नौकरानी के परिजनों का कहना है कि वह मानसिक रूप से तनाव में थी।

आगे थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस इस मामले में आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच पड़ताल कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पायेगा कि नौकरानी में आत्महत्या की या उसकी हत्या हुई है।