लड़की ने बात करने से मना किया तो सनकी आशिक ने तीसरे मंजिल से दिया धक्का, युवती की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (09/11/2022): मंगलवार, 8 नवंबर को थाना सेक्टर 49 के ग्राम होशियारपुर के स्थानीय व्यक्ति द्वारा सूचना दी गई कि एक युवती (उम्र- 22 वर्ष) का मेन मार्केट होशियारपुर में बिल्डिंग से कूदने के कारण मौत हो गई है।

सूचना मिलते ही थाना सेक्टर 49 पुलिस मौके पर पंहुचकर और मौके पर ही मौजूद लोगों ने कहा कि गौरव नाम का युवक जो कि लड़की से पूर्व से संपर्क में था, उसने लड़की को मारने की नियत से धक्का दिया है तथा मृतका के शव को लेकर भाग गया।

प्रकरण को गंभीरता से लेते हुये थाना सेक्टर 49 पुलिस ने कार्यवाही करते हुये आरोपी गौरव को शव सहित गाजियाबाद से हिरासत में लिया है। परिजन के तहरीर के आधार पर थाना सेक्टर 49 पर एफआईआर पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

पूछताछ में पुलिस को आरोपी गौरव ने बताया कि हम दोनो 02 वर्ष पूर्व एक ही एलआइसी के एक ही आफिस में कार्य करते थे जहां हम दोनो ने लगातार 05 वर्ष तक एक साथ काम किया था, तथा दोनो एक साथ लिव इन में रहते थे। पूर्व में किसी बात को लेकर दोनो में विवाद हो गया था जिससे लडकी कई माह से लडके से बात नही करना चाहती थी परंतु‌ आरोपी मृतका से मिलने का प्रयास करता रहता था। मंगलवार 8 नवंबर को भी दोनो ग्राम होशियारपुर की शर्मा मार्केट की बीमा कम्पनी के आफिस में दोनो के बीच कहा सुनी हो गयी जिससे क्षुब्ध होकर आरोपी गौरव ने मृतका को तीसरी मंजिल के छज्जे से धक्का दे दिया। जिसमें लकड़ी की मौत हो गई और लड़की की मौत के बाद आरोपी गौरव उसका शव लेकर फरार हो गया था ‌।

आगे पुलिस ने बताया कि आरोपी गौरव के खिलाफ धारा 302,201भादवि 3(2)5 के तहत मुकदमा दर्ज कर के आरोपी को जेल भेज दिया गया है और मृतका कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया गया है।।