घरों की रजिस्ट्री संबंधी समस्याओं को लेकर NEFOWA के सदस्यों का धरना प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19/12/2022): नोएडा एक्सटेंशन के समीप मूर्ति पार्क में नेफोवा के कार्यकर्ताओं ने घरों की रजिस्ट्री एवं बिल्डर की मनमानी संबंधी समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन किया।

धरना प्रदर्शन में सैकड़ों की संख्या में जुड़कर नेफोवा के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की और सरकार से नेफोवा की मांगों को पूरी करने की गुहार लगाई।

 

टेन न्यूज़ संवाददाता से बात करते हुए अजनारा होम्स से आए नेफोवा के कार्यकर्ताओं ने बताया कि फ्लैट देते समय बिल्डर्स ने बहुत से वादे किए थे, परंतु उनमें से कई वादे बिल्डर द्वारा पूरे नहीं किए गए न क्लब की सुविधाएं अच्छी है और वहां करीबन 2000 परिवार रहते हैं, परंतु वहां किड्स एरिया तक नहीं है बच्चों के खेलने के लिए। हमने बहुत जगह शिकायत करने का प्रयास किया परंतु हमारी बात की कोई सुनवाई नहीं हुई है।

 

वहीं दूसरे प्रदर्शनकारियों ने बताया की नई रजिस्ट्री तो होना ही संभव नहीं है , क्योंकि बिल्डर्स जनता से पैसा ले लेते हैं पंरतु अथॉरिटी को पे नहीं करते जिससे कि नए रजिस्ट्री तो होना ही संभव नहीं है। और जो घरों के नए खरीदार है वह सिर्फ रजिस्टर्ड प्रॉपर्टी ही खरीदें। अजनारा होम्स से आए एक और कार्यकर्ता ने बताया की अजनारा होम्स में रह रहे 300 लोगों की रजिस्ट्री अभी तक नहीं हुई है और हम लोगो को रोज यह भय रहता है कि कहीं सरकार की नीति में कुछ बदलाव हो और हम अपने ही घर से बेदखल हो जाए।

आज अपनी शिकायतों को लेकर अलग-अलग सोसाइटीज जैसे अजनारा होम्स, सुपरटेक, गौर, फ्यूजन होम्स , जेएम फोलरेंस आदि प्रोजेक्ट्स से नेफोवा के लोग यहां अपनी मांगों को लेकर एकत्रित हुए हैं।