सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाले वायरल सिंगर राघव से खास बातचीत। टेन न्यूज की विशेष रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (25/01/2023): आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जहां पर लोग अपनी प्रतिभा‌ दिखाकर लाखों करोड़ों लोगों का दिल जीत कर रातों-रात स्टार बन जाते हैं। ऐसे ही एक वायरल गायक हैं राघव, राघव ने भगवान भोलेनाथ महाकाल पर रैप सॉन्ग गाकर रातों-रात सोशल मीडिया पर लाखों करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है। राघव का महाकाल रैप सॉन्ग तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टेन न्यूज की टीम ने राघव से उनके महाकाल सॉन्ग एवं गायिकी के सफर को लेकर खास बातचीत की।

टेन न्यूज से खास बातचीत करते हुए राघव ने बताया कि वह मूल रूप से ग्राम टोडापुर, जिला इटावा के रहने वाले हैं। सिविल सेवा की तैयारी कर रहे हैं और महाकाल के परम भक्त हैं। आगे उन्होंने बताया कि हर वर्ष वह अपने परिवार के साथ महाकाल के दर्शन के लिए इटावा से 10 किलोमीटर की दूरी पर स्थित पिलुअन धाम यमुना नदी के किनारे हनुमान जी का मंदिर जाते हैं। इस बार जब वह के दर्शन करने गए तो उन्होंने महाकाल पर रेप के जरिए कुछ पंक्तियां लिखी थी और जैसे ही वह पिलुअन धाम पहुंचे तो उन्होंने अपने फोन से वीडियो बनाया जिसमें वह अति दुर्लभ ठंड क्षेत्र में कड़कड़ाती ठंड में महाकाल पर रैप सॉन्ग गाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। लोग उनके महाकाल रैप सॉन्ग को खूब पसंद कर रहे हैं।

टेन न्यूज की टीम ने‌ राघव से पूछा कि उन्होंने महाकाल रैप सॉन्ग को सोशल मीडिया पर अपलोड करते समय क्या सोचा था? और रैप सॉन्ग के वायरल होने की उनको उम्मीद थी? जवाब देते हुए राघव ने बताया कि वह बचपन से ही भगवान महाकाल के भक्त हैं। इसलिए उन्होंने महाकाल पर रैप सॉन्ग लिखा और पिलुअन धाम पहुंचकर अपने फोन से रिकोर्ड करके अति दुर्लभ ठंड क्षेत्र में कड़कड़ाती ठंड में महाकाल पर रैप सॉन्ग गाकर अपलोड किया क्योंकि उनके पास एक रैप सॉन्ग को शूट करने के भी पैसे नहीं थे, इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया। आगे राघव ने बताया कि उनके इस रैप को सोशल मीडिया पर वायरल करने में उसके मौसेरे भाई विनय और परिवार का बहुत योगदान है।

रैप सॉन्ग को सूट करने को लेकर राघव ने कहा कि वह रैप सिंगर रफ्तार के बहुत बड़े फैन हैं। यदि उनका ऑफर मिलता है तो वह अवश्य ही महाकाल रैप सॉन्ग को शूट करेंगे।

आखिरी में उन्होंने टेन न्यूज के माध्यम से महाकाल रैप सॉन्ग को इतना प्यार आशीर्वाद देने के लिए दर्शकों का आभार व्यक्त किया।।