पुलिस मुठभेड़ में मारा गया एक लाख रुपए का इनामी बदमाश | पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (20/02/2023): नोएडा पुलिस और बुलन्दशहर पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड में एक लाख रूपये के ईमानी बदमाश को मार गिराया। कुख्यात बदमाश को ढेर कर पुलिस ने फिर एकबार जिले में कुशल पुलिस व्यवस्था और जीरो क्राइम का उदाहरण पेश किया है।

एसपी एसटीएफ नोएडा यूनिट राजकुमार मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सोमवार, 20 फरवरी को यूपी एसटीएफ़ की नोएडा यूनिट और थाना गुलावटी, बुलन्दशहर पुलिस की संयुक्त टीम की थाना गुलावटी क्षेत्र में एक लाख रूपये के इमानी बदमाश से मुठभेड़ हुई।
मुठभेड़ में बदमाश को गोली लगी, जिसके बाद बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया लेकिन वहां डाक्टरों बदमाश को मृत घोषित कर दिया।

आगे उन्होंने बताया कि बदमाश की पहचान साहब सिंह उर्फ सुनील सिंह निवासी सजेती जसराना जिला फ़िरोज़ाबाद के रूप में हुई है। आरोपी पर जिले गोंडा से एक लाख और जिले बुलन्दशहर से 25,000 का इनाम घोषित था।

आरोपी बदमाश एक शातिर किस्म का अपराधी था। जो घरों में डकैती करता था और साथ ही डकैती के साथ हत्या करने वाले घुमंतू जनजाति के कुख्यात गैंग का सदस्य भी था।

प्रमुख घटनाएं

दिनांक 18-8-2001 को थाना कोतवाली नगर गोंडा क्षेत्र में घर में घुसकर साथियों के साथ डकैती डाली थी जिसमे घर के सभी 14 लोगो को गंभीर रूप से घायल कर दिया था उनमें से दो बच्चों सहित कुल पाँच लोगो की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी।

दिनांक 19-12-2006 को थाना छर्रा अलीगढ़ क्षेत्र में घर में घुस कर दो लोगो की हत्या करके डकैती डाली थी।

दिनांक 20-9-14 को थाना कोतवाली नगर बुलन्दशहर क्षेत्र में घर में घुसकर मारपीट करके सोने चाँदी के ज़ेवर , डबल बैरल बंदूक़ आदि लूट लिया था।

दिनांक 20-10-2014 को थाना डिबाई क्षेत्र में घर में घुसकर मारपीट कर घायल करके ज़ेवर, बंदूक़ आदि लूट लिया था।