पांचवी मंजिल से गिरकर युवक की मौत, बड़े भाई ने 2 महीने पहले कर ली थी आत्महत्या

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (20/02/2023): नोएडा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि नोएडा के सेक्टर 45 में स्थित एक निर्माणाधीन इमारत की 5वीं मंजिल से कूदकर एक 18 वर्ष के युवक ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने युवक की मौत के पीछे की वजह तनाव से तंग आकर आत्महत्या करने की पुष्टि की है। वहीं 2 महीने पहले युवक के बड़े भाई ने भी आत्महत्या कर ली थी।

मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात रविवार, 19 फरवरी को 18 वर्षीय मनोज निवासी नोएडा सेक्टर-48 अपने दोस्त से मिलने सेक्टर-45 में आया था। मनोज का दोस्त हरिओम सेक्टर-45 की एक निर्माणाधीन इमारत में रहता और काम करता है। हरिओम अपने दोस्त मनोज की निर्माणाधीन इमारत में छोड़ कर बाजार से सामान लेने गया और जब हरिओम बाजार से वापस लौटा तो तब मनोज इमारत की 5वीं मंजिल से निचे गिरा हुआ मिला।

फिर हरिओम ने इस मामले की की जानकारी पुलिस को दी और सूचना मिलते की पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुंची। मनोज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और जहां पर डाक्टरों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया। फिर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया। इस मामले पर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। जांच पड़ताल में सामने आया कि मनोज तनाव में था। जिसके चलते उसने आत्महत्या की। साथ ही जांच पड़ताल में प्रकाश में आया कि मृतक मनोज के बड़े भाई ने तनाव से तंग आकर अपने घर में फांसी लगाकर 2 महीने पूर्व आत्महत्या हत्या की थी। वहीं इस मामले में अभी तक परिजनों की ओर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।।