सेक्टर 18 के व्यापारियों एवं नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों की होगी बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (07 मार्च 2023): आगामी 10 मार्च, शुक्रवार को दोपहर 12:30 बजे से नोएडा के फाइन डाइनिंग रेस्टोरेंट में नोएडा सेक्टर 18 के व्यापारियों एवं नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के बीच होगी बैठक। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में नोएडा प्राधिकरण के विशेष कार्याधिकारी इंदु प्रकाश, विशेष अतिथि के रूप में नोएडा प्राधिकरण के डीजीएम श्रीपाल भाटी, नोएडा प्राधिकरण के स्वास्थ्य डीजीएम एस.पी.सिंह एवं प्रोजेक्ट अभियंता वर्क सर्कल 02 विजय रावल, परियोजना अभियंता गौरव बंसल उपस्थित रहेंगे।

बैठक में इन विषयों पर होगी चर्चा

बैठक में व्यापारियों एवं अधिकारियों के बीच क्षेत्र में चल रही विभिन्न परियोजनाओं, स्वच्छ नोएडा ग्रीन नोएडा के अंतर्गत विभिन्न नियम कानून के अनुपालन एवं सितंबर माह में होने वाले जी20 के आयोजन को लेकर सेक्टर 18 मार्केट के सुंदरीकरण कार्यों पर व्यापक चर्चा की जाएगी।

नोएडा सेक्टर 18 मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष एस.के.जैन ने टेन न्यूज से टेलीफोनिक बातचीत में जानकारी देते हुए कहा कि “बैठक में व्यापारियों एवं अधिकारियों के बीच क्षेत्र में चल रही विभिन्न परियोजनाओं, स्वच्छ नोएडा ग्रीन नोएडा के अंतर्गत विभिन्न नियम कानून के अनुपालन एवं सितंबर माह में होने वाले जी20 के आयोजन को लेकर सेक्टर 18 मार्केट के सुंदरीकरण कार्यों पर व्यापक चर्चा की जाएगी।”