यूपी में योगी 2.0 के एक वर्ष पूरे, सरकार के कार्यों को लेकर क्या कहती हैं नोएडा की महिलाएं

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (28 मार्च 2023): उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार के डबल इंजन की सरकार के दूसरे कार्यकाल का भी एक वर्ष पूर्ण हो चुका है। ऐसे में आपके पसंदीदा न्यूज़ चैनल टेन न्यूज़ नेटवर्क की टीम ने नोएडा की समाजसेवी महिलाओं के साथ उत्तर प्रदेश सरकार के‌ एक वर्ष पूर्ण होने पर नोएडा में बीजेपी सरकार द्वारा विकास कार्यों पर खास बातचीत की । टेन न्यूज नेटवर्क से खास बातचीत में नोएडा की समाजसेवी महिलाओं ने उत्तर प्रदेश सरकार के एक साल पूर्ण होने पर सरकार द्वारा नोएडा में विकास कार्यों पर चर्चा की।

टेन न्यूज नेटवर्क की टीम से खास बातचीत करते हुए समाजसेवी राजेश्वरी त्यागराजन ने उत्तर प्रदेश बीजेपी के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरा होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई देते हुए कहा कि अगर नागरिक के तौर पर बात करूं तो नोएडा और पूरे गौतमबुद्ध नगर में बहुत विकास हुआ है। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार तो अपना काम बखूबी कर रही है इसलिए हम सभी नागरिक को सरकार के साथ सहयोग कर अपने शहर को विकसित करने में योगदान देना चाहिए। आगे उन्होंने सरकार के बचे 4 सालों के बारे में बात करते हुए कहा कि सरकार तो बहुत विकासकारी और कल्याणकारी योजना बना रही है लेकिन फिर भी इन योजनाओं से कुछ ग्रामीण क्षेत्र वंचित हैं इसलिए सरकार हर एक ग्रामीण क्षेत्र तक अपनी विकासकारी और कल्याणकारी योजना पहुंचाने का प्रयास करें।

योगी आदित्यनाथ की सरकार के उत्तर प्रदेश बीजेपी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर सरकार द्वारा नोएडा में किए विकास कार्यों पर टेन न्यूज नेटवर्क की टीम से खास बातचीत करते हुए समाजसेवी डॉ कल्पना भूषण ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने से पहले उत्तर प्रदेश को उल्टा प्रदेश कहता जाता था क्योंकि पहले उत्तर प्रदेश में ना कानून व्यवस्था अच्छी थी और ज्यादा विकास होता था ना ही ज्यादा निवेश होता था।

लेकिन योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री के बाद उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था सुचारू रूप से काम करने लगी। गलत काम करने वाले व्यक्तियों के मन में डर है यदि यदि उन्होंने कुछ गलत किया तो उनकी खैर नहीं होगी। आगे उन्होंने कहा कि बचे 4 सालों में सरकार को कलाकारों और काल पर थोड़ा विषेश ध्यान देना चाहिए।

टेन न्यूज नेटवर्क की टीम से खास बातचीत करते हुए समाजसेवी अंजलि भट्टाचार्य ने उत्तर प्रदेश बीजेपी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण पर नोएडा में हुए विकास‌ के कार्यों पर बात करते हुए कहा कि मैं मुख्यत: सरकारी स्कूलों के लिए कार्य करती हूं एक वर्ष में सरकार ने स्कूलों में बच्चों की शिक्षा के साथ साथ उनकी विकास और अन्य जरूरी जरूरतें पर काफी ध्यान दिया है। सरकारी स्कूलों की रूपरेखा को बदला है यह बहुत अच्छा प्रयास है क्योंकि हमारे बच्चे ही हमारे देश का भविष्य हैं। साथ ही नोएडा में साफ-सफाई और सौंदर्यीकरण पर ध्यान दिया गया है। आगे उन्होंने कहा कि आने वाले 4 सालों में सरकार को कानून व्यवस्था ओर दृढ़ करने की आवश्यकता है।

ये विचार नोएडा की कुछ समाजसेवी महिलाओं के योगी आदित्यनाथ की सरकार के उत्तर प्रदेश बीजेपी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने सरकार द्वारा नोएडा में किए विकास कार्यों को लेकर है। आप क्या कहते हैं बीजेपी सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर? अपने विचार टेन न्यूज नेटवर्क के साथ news@tennews.in पर साझा करें।।