नौकरी दिलाने के नामपर ठगी करने वाले चार शातिर अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (08/04/2023): गुरुवार, 6 अप्रैल को थाना सेक्टर 63 पुलिस ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगी करने वाले चार आरोपियों निखिल चाहाल, राहुल पाण्डेय , आर्शीवाद मिश्रा और रिहान को स्काई गार्डन सोसाईटी के पास से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि एक वादी ने 06 अप्रैल को सूचना दी कि आरोपियों ने नौकरी दिलाने के नाम पर वादी से एक लाख 35 हजार रूपये लेकर नौकरी डॉट कॉम का फर्जी नियुक्ति पत्र दिया था। वहीं बता दें कि इन आरोपियों ने सैकडो बेरोजगार लोगो को फर्जी लेटर देकर नौकरी दिलवाने के नाम पर लाखो रूपये की ठगी की गयी है।

आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि आरोपी निखिल चहल shine.com से अपनी एक आईडी 15 हजार रूपये फीस देकर बनवाता है जो दो माह के वैध होती है जिसमें प्रतिदिन नौकरी तलाश रहे लड़के व लड़कियो के रिजयूम अपलोड होते है रिजयमो से नम्बर प्राप्त कर उन जरूरतमंद लोगो को हम चारो एक साथ मिलकर नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगार/जरूरतमन्द सैकड़ो लोगो को अच्छी अच्छी नौकरी दिलाने का झाँसा देकर उनको ये NOKRI.COM की रसीद उनके नाम से फर्जी तैयार कर उनको देकर उनसे लाखो/करोड़ो रूपये ठग चुके है ।

साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 15 हजार रूपये, 03 लेपटॉप, 07 स्मार्ट फोन मय सिम, 03 कीपैड फोन मय सिम, कुल 30 हजार रुपये नगद बरामद किए है।।