आगामी नगर निकाय चुनाव सकुशल सम्पन्न कराने के लिए सक्रिय हुई जिले की पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (11/04/2023): पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर श्रीमती लक्ष्मी सिंह ने नगर निकाय चुनाव को लेकर ग्रेटर नोएडा जोन के डीसीपी साद मियां खान, प्रभारी डीसीपी मुख्यालय विशाल पांडे तथा चुनाव सेल प्रभारी के साथ नगर निकाय चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने के सम्बन्ध में मीटिंग आयोजित की गयी।

मीटिंग में महत्वपूर्ण बिंदुओ जैसे कमिश्नरेट में पुलिस बल का आंकलन, बूथों पर पुलिस कर्मियों के रूकने, पानी और शौचालय की व्यवस्था, दंगा विरोधी उपकरण व शस्त्रों के रखरखाव व उनकी सफाई तथा शस्त्रों एवं सभी बूथों का भौतिक सत्यापन, बूथों पर प्रकाश, पानी, शौचालय तथा रहने की समुचित व्यवस्था के सम्बन्ध में गहन समीक्षा करते हुये निर्देशित किया गया। इसके साथ ही केंद्रीय अर्धसैनिक बलों के अधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित कर उनके रहने की समुचित व्यवस्था के सम्बन्ध में भी आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।

पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर द्वारा नगर निकाय चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने के सम्बन्ध में निर्देशित करते हुये कहा गया कि असामाजिक तत्वों पर गहन निगरानी रखी जाये। इसके साथ ही अवैध शराब की तस्करी रोकने हेतु समय समय पर सीमावर्ती राज्यों से आने वाले वाहनो की बैरिकेंटिंग लगाकर चैकिंग अभियान चलाया जायें एवं माहौल खराब करने वाले असामाजिक तत्वों के विरूद्ध कठोर निरोधात्मक कार्यवाही की जाये।