आम लोगों को सुरक्षा का पाठ पढ़ाने वाले खुद हैं लापरवाह!, गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने काटा एक हजार का चालान

टेन न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद (18 अप्रैल 2023): शहर में रोड ऐक्सिडेंट के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं, ट्रैफिक पुलिस के बार बार चेतावनी के बावजूद लोग नियमों को अनदेखा करते हैं। पुलिस चालान ना काट दें अधिकांश लोग इस डर से ही सड़क पर हेलमेट लगाते हैं। लेकिन दूसरों को सुरक्षा और नियमों का पाठ पढ़ाने वाले यदि स्वयं ही लापरवाही बरते तो क्या होगा?

दरअसल, सोमवार रात दो युवतियां गाजियाबाद के गोविंदपुरा इलाके में घूम रही थी, उसी दौरान उन युवतियों ने बिना हेलमेट बाइक चला रहे पुलिस वालों की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में दो पुलिस वाले बाइक पर बिना हेलमेट के जा रहे हैं। तभी पीछे से स्कूटी सवार युवती ने इनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में युवती पुलिस वालों से हेलमेट को लेकर सवाल पूछती भी सुनी जा रही है लेकिन पुलिसवाले अपनी बाइक दौड़ाकर आगे निकल जाते हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने की कार्रवाई की मांग

मंगलवार सुबह यह 49 सेकेंड का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी और गाजियाबाद पुलिस को टैग कर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

इस मामले में गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइक सवार पुलिस कर्मियों पर एक हजार रुपए का चालान काटा है।।