सांसद खेल स्पर्धा में खिलाड़ियों ने दिखाया अपना दमखम, सांसद डॉ महेश शर्मा ने सभी खिलाड़ियों में भरा जोश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (24/04/2023): नोएडा सेक्टर-21 में स्थित नोएडा इंडोर स्टेडियम में तीन दिवसीय ”सांसद खेल स्पर्धा 2023″ का आज सोमवार को समापन हो गया। खेल स्पर्धा का समापन भारत माता की जय के नारों के साथ हुआ। वहीं समापन में गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा , उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम , नोएडा बीजेपी के अध्यक्ष मनोज गुप्ता सहित कई अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा ने टेन न्यूज नेटवर्क से सांसद खेल स्पर्धा 2023 का समापन पर खास बातचीत करते हुए कहा कि “मैं नोएडा के सेक्टर-21 में स्थित नोएडा इंडोर स्टेडियम में आयोजित तीन दिवसीय सांसद खेल स्पर्धा 2023 के समापन पर सभी खिलाड़ियों को बधाई देता हूं। इस सांसद खेल स्पर्धा में कई खिलाड़ियों ने प्रतिभाग लिया। और जिस तरह से पूरी संजीदगी से खेलों का आयोजन हुआ, इसकी भव्यता और गरिमा को खिलाड़ियों ने बनाए रखा। मैं क्रीड़ा अधिकारी अनिता नागर और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण, युवा मामले एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर, गौतमबुद्ध नगर बीजेपी अध्यक्ष मनोज गुप्ता और सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करता हूं कि उनके योगदान से सांसद खेल स्पर्धा का सफल शुभारंभ के साथ सफल समापन भी हुआ।”

आगे सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि ” हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जो प्ररेणा है कि हमारे देश का हर युवा और बच्चा खेले। क्योंकि जब खेलेगा भारत तो खिलेगा भारत। आज उसी श्रृंखला में सांसद खेल स्पर्धा का सफल समापन हुआ है।” सांसद डॉ महेश शर्मा ने जिले के टॉप खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के बारे में बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का सपना है कि देश का हर युवा और बच्चा खेले और खिलाड़ियों को हर संभव सुविधा मिले। उसी दिशा में सांसद खेल स्पर्धा का आयोजन किया था ।

प्रदीप कुमार सक्सेना पिकलबॉल उत्तर प्रदेश स्पोर्ट्स एसोसिएशन प्रेसिडेंट ने कहा कि नोएडा इंडोर स्टेडियम में तीन दिवसीय ”सांसद खेल स्पर्धा 2023″ में पिकलबॉल का जो सेलिब्रेशन हुआ वो बहुत अच्छी तरह से कंडक्ट हुआ। और सब लोगों ने बहुत एंजॉय किया। यह हमारे लिए बहुत अच्छा खेल स्पर्धा रहा। साथ ही उन्होंने सांसद खेल स्पर्धा में खेलने आए सभी खिलाड़ियों को बधाई दी।

झारखंड प्रान्त के एक खिलाड़ी ने कहा कि नोएडा में आयोजित ‘सांसद खेल स्पर्धा’ में देश के 8 प्रांतों से खिलाड़ी आए हैं। इन 8 जगहों में पिकलबॉल को स्थान देना हम खिलाड़ियों के लिए बहुत अच्छी बात है। मैं सांसद डॉ महेश शर्मा और मंत्री अनुराग ठाकुर को खिलाड़ियों के लिए ‘सांसद खेल स्पर्धा’ जैसा अनोखा आयोजन के कराने के लिए धन्यवाद देता हूं।

एक अन्य खिलाड़ी ने कहा कि ‘सांसद खेल स्पर्धा’ में पिकलबॉल खेलने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। और मेडल जीतने के बाद बहुत खुशी हो रही है।

बता दें कि नोएडा के सेक्टर-21 में स्थित नोएडा इंडोर स्टेडियम में तीन दिवसीय ‘सांसद खेल स्पर्धा’ का शुभारंभ केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण युवा मामले एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया था, वहीं उद्घाटन समारोह में स्थानीय सांसद डॉ महेश शर्मा, नोएडा विधायक पंकज सिंह सहित कई गणमान्य लोग शामिल हुए थे।।