नोएडा: महिला ने वीडियो के माध्यम से सीएम योगी आदित्यनाथ से लगाई सुरक्षा की गुहार, जानें पूरा मामला

सुषमा साहनी नाम की एक महिला ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। सुषमा नाम की इस महिला ने कुछ भू माफियाओं द्वारा परेशान करने का आरोप लगाया है।

क्या है पूरा मामला

सुषमा साहनी नाम की महिला ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। और कहा कि ” सीएम योगी आदित्यनाथ जी मैं अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए आपके पास आई हूं। मेरे पीछे साल 2018 से दो भू माफिया पड़ चुके हैं। जो गलत तरीके के रजिस्ट्री कराते हैं। मेरा निवास स्थान महावीर एंक्लेव रुड़की है।उस कोठी पर भी उन्होंने गलत तरीके से रजिस्ट्री कराई, उस समय उन माफियाओं ने मुझसे इतनी मारपीट की थी कि मुझे अपना शहर छोड़कर अपनी बेटी के पास नोएडा आना पड़ा।”

महिला ने आगे कहा कि” मैंने सुना था योगी जी आपके राज में महिलाओं की बहुत सुरक्षा है।कुछ दिन बाद उन लोगों ने कोठी पर कब्जा कर लिया , जिसके बाद मैं हाईकोर्ट पहुंची, और मामला प्रक्रियाधीन है। शुक्रवार को दोपहर में मेरे घर चार लोग आए एक वर्दीधारी थे और वो खुद को यूपी पुलिस बता रहे थे। और घर में घुसकर अनलोगों ने पूरे घर को तहस नहस कर दिया। और जाते हुए मुझसे और मेरी बेटी से बदसलूकी करते गए और साथ में धमकी दिया की अगर अपनी जिंदगी प्यारी है तो रुड़की वाला मामला रफा दफा कर लो।”

महिला ने वीडियो के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है।।