अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस पर नृत्य गुरुओं का सम्मान , उभरते कलाकारों ने मचाई धूम

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (01/05/2023): शनिवार, 29 अप्रैल को अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस के अवसर पर त्यागराजा सेंटर ऑफ म्यूज़िक एंड डांस द्वारा नोएडा हाट एवं श्री राम मित्र मंडल के सहयोग से नृत्य संध्या का आयोजन धूमधाम से किया।

बता दें कि त्यागराजा सेंटर ऑफ म्यूज़िक द्वारा अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस के अवसर आयोजित नोएडा हाट में सांस्कृतिक संध्या में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश महिला आयोग अध्यक्ष विमला वाथम रही। कार्यक्रम का संचालन राजेश्वरी त्यागराजन और नवरत्न फाउंडेशन अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने किया।

त्यागराजा सेंटर ऑफ म्यूज़िक एंड डांस से राजेश्वरी त्यागराजन ने कहा कि ITE Group – नोएडा हाट के चेयरमैन मुकेश शर्मा का बहुत धन्यवाद करती है। उन्होंने बच्चों को नृत्य प्रस्तुत करने के करने के लिए स्थान दिया। साथ ही राजेश्वरी त्यागराजन ने दिल्ली और नोएडा के संगीत और नृत्य के गुरुओं भी कार्यक्रम में शामिल होने पर स्वागत और अभिनन्दन किया।

सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम में बाल कलाकारों द्वारा भारत के विभिन्न राज्यों के नृत्य का मनमोहक प्रस्तुतीकरण किया गया। कार्यक्रम में कला जगत की मशहूर व नामचीन हस्तियों को सम्मानित किया गया। जिसमें गुरु डॉ कल्पना भूषण, डॉक्टर ज्योति श्रीवास्तवा, नृत्यश्री अलंकनंदा और आरवी त्यागराजन आदि को को शाल् और राम दरबार देकर सम्मानित किया। साथ ही कार्यक्रम में उभरते कलाकारों ने भी स्कूल ग्रुप के साथ हरयाणवी नृत्य की प्रस्तुति दी।

सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम में टेन न्यूज नेटवर्क फाउंडर गजानन माली, नोएडा लोक मंच महासचिव महेश सक्सेना, जाने माने कोमेडियन प्रदीप पल्लवी और नोएडा के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।