जैन मुनियों से आशीर्वाद लेने पहुंचे गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (05 मई 2023): कहते हैं कि समाज का जो जनप्रतिनिधि होता है उसके मन में सभी धर्म, मत, संप्रदाय के प्रति सच्ची निष्ठा एवं आदर का भाव होना चाहिए। इन्हीं पंक्तियों को चरितार्थ करते हुए गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने जैन मुनि कमल कुमार, मुनि अमन कुमार एवं मुनि नमी कुमार का आशीर्वाद प्राप्त किया।कहते हैं कि समाज के जो जनप्रतिनिधि होते हैं उसके मन में सभी धर्म, मत, संप्रदाय के प्रति सच्ची निष्ठा एवं आदर का भाव होना चाहिए। इन्हीं पंक्तियों को चरितार्थ करते हुए गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने जैन मुनि कमल कुमार, मुनि अमन कुमार एवं मुनि नमी कुमार का दर्शन करने पहुंचे और आशीर्वाद प्राप्त किया।

02 मई को नोएडा पधारे जैन मुनि

जैन श्वेतांबर तेरापंथ धर्मसंघ के महातपस्वी आचार्य महाश्रमण जी के सुशिष्यमुनि श्री कमल कुमार जी अपने दो अन्य सहवर्ती संत मुनि श्री अमन कुमार एवं मुनि नमी कुमार के साथ बीते 02 मई को नोएडा पधारे। नोएडा में सेक्टर- 19 नाहटा सदन में मोती लाल, सुरेंद्र सिंह, सिद्धार्थ नाहटा के यहां पधारे हैं। स्थानीय लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने सेक्टर -19 में जैन मुनियों का दर्शन कर आशीर्वाद लिया।

बता दें कि महातपस्वी मुनि श्री कमल कुमार जी 44 वर्षों से एक दिन खाना और एक दिन उपवास की तपस्या में लीन हैं वहीं संत मुनि श्री नमी कुमार जी ने मास खमण की तपस्या का ग्यारहवें दिन में हैं। नोएडा सेक्टर -19 में मुनियों का प्रवचन हुआ। जिसमें मुनि श्री ने फरमाया कि अनुशासन सबसे बड़ी बात है, अनुशासन बनाए रखने के लिए मनुष्य को जितना सरल और मुलायम होना चाहिए उतना कठोर भी जरूरी है।।