ए.टी.एम मशीन काट कर पैसे निकालने वाले गिरोह के 03 चोर गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (10/06/2023): थाना सेक्टर 63 पुलिस ने आज शनिवार, 10 जून को लोकल इंटेलिजेन्स व बीट पुलिसिंग के माध्यम से मिली गोपनीय सूचना के आधार पर ए.टी.एम मशीन काट कर पैसे निकालने वाले गिरोह के 03 आरोपी निखिल ठाकुर, मोहम्मद सलमान, सचिन झा को बहलोलपुर गोल चक्कर के पास सेक्टर-63 जनपद गौतमबुद्धनगर से एटीएम काटने के उपकरणों के साथ गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में दौरान आरोपियों ने द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी एक राय होकर एटीएम काटने की योजना बनाकर। योजना के तहत तीनो दिल्ली से गैस सैलेन्डर तथा सैक्टर 9 नोएडा से गैस कटर ,पाईप , पेचकस , पिलास आदि खरीदे थे। दिनांक 07.06.23 की रात्रि मे करीब 2.30 बजे तीनो लोग इसी स्कूटी पर अपने औजारो सहित ए.टी.एम मशीन काटने के इरादे से छिजारसी मे पंजाब नेशनल बैक एटीएम मे ए.टी.एम को काटने के लिए उसमे घुसे थे और काटने का प्रयास ही कर रहे थे तभी कुछ लोगो के आ जाने के कारण वहां से भाग गये।

आज भी आरोपी अपने गैस कटर व अन्य औजारो के साथ किसी एटीएम को काटने के लिए निकले थे। जिससे उसमे मौजूद रूपयों को निकाला जा सके। लेकिन रास्ते मे ही गिरफ्तार हो गये तथा बताया कि इसी स्कूटी से हम ए.टी.एम के आस पास घुमकर ए.टी.एम को काटने की रैकी करते है। आरोपितों द्वारा लगातार ए.टी.एम मशीन को काटने जैसा जघन्य अपराध का लगातार नोएडा क्षेत्र में प्रयास किया जा रहा था।