नोएडा -26 RWACS एवं क्लब 26 के अधिकारियों के बीच गहराता विवाद, आरडब्ल्यूएसीएस के अध्यक्ष ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (04 जुलाई 2023): नोएडा सेक्टर- 26 के RWACS और क्लब 26 के बीच जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। 03 जुलाई, सोमवार को क्लब 26 के अधिकारियों ने मीडिया से बातचीत में RWACS की तरफ से लगाए गए सभी आरोपों को निराधार बताया और RWACS के अध्यक्ष गोविंद शर्मा पर सदस्यों को गुमराह करने और क्लब 26 के छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया।

इस बाबत टेन न्यूज की टीम ने RWACS के अध्यक्ष गोविंद शर्मा से बातचीत की और उनका पक्ष जाना। गोविंद शर्मा ने टेन न्यूज से बातचीत में कहा कि “आर.के.खोसला ने एक व्हाट्सएप संदेश में कहा था कि क्लब के 1100 सदस्य हैं, और कल की प्रेस वार्ता में उन्होंने सदस्यों की संख्या 800 बताई। अब 300 सदस्य एक महीने में कहां गए।” गोविंद शर्मा ने आगे कहा कि “हमने यह कभी नहीं कहा कि आप सदस्यों को बिना बायलॉज के रेसिडेंसी दे रहे हैं, बल्कि हमारा कहना यह है कि सेक्टर के हित को देखते हुए इस रेसिडेंसी पर विराम लगाना होगा। यदि ऐसे ही बाहर के लोगों को मान्यता मिलती रहेगी, इससे सेक्टर में ट्रैफिक की समस्या बढ़ेगी और सेक्टर कंजस्टेड हो जाएगा।”

आगे उन्होंने कहा कि “नोएडा सेक्टर-26 के क्लब 26 का निर्माण सेक्टर – 15 (1) के साथ हुआ था, उन्होंने 5 साल पहले मेंबरशिप देना बंद कर दिया। आप कैपिटल अकाउंट में मेंबरशिप का पैसा लेकर उसे सेक्टर के हित के लिए खर्च कर रहे हैं, लेकिन जो मेंबर्स की संख्या बढ़ रही है उसको देखते हुए कई समस्याओं का सामना सेक्टर के सदस्यों को करना पड़ता है। कुछ समय पूर्व नोएडा प्राधिकरण ने इनसे कुछ कागजात मांगे थे वह कागजात उन्हें अभी तक नहीं मिले, जिस कारण इन्हें डाउटफुल समझा गया।”

गौरतलब है कि RWACS के अध्यक्ष गोविंद शर्मा ने कुछ दिन पूर्व प्रेस वार्ता में 26 क्लब के मैनेजमेंट पर मनमानी करने सहित कई आरोप लगाए थे। जवाब में क्लब 26 के अधिकारियों ने सोमवार के मीडिया से बातचीत की और गोविंद शर्मा द्वारा लगाए सभी आरोपों को निराधार बताया।।